सुरक्षा घेरे में कैद परिसर में घुसे चोर, लाखों के जेवरात किए चोरी

पावरग्रिड के रहवासी क्षेत्र का मामला

By: sachendra tiwari

Updated: 01 Mar 2021, 09:56 PM IST

बीना. खिमलासा रोड स्थित पावरग्रिड के रहवासी क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने दो आवासों को निशाना बनाया, जिसमें एक जगह से लाखों रुपए के जेवरात चोरी किए हैं। सुरक्षा गार्ड और बाउंड्रीवॉल से घिरे परिसर में चोरों का पहुंचना सुरक्षा में बड़ी सेंध हैं। सूचना के बाद एफएसएल और डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंची।
मिली जानकारी के अनुसार पावरग्रिड में तकनीशियन के पद पर पदस्थ शिवलाल कुशवाहा (३६) २६ फरवरी को ललितपुर ससुराल गए थे और जब रविवार की शाम को वापस लौटे तो दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। इसके बाद अंदर जाकर देखा तो अलमारी, पलंग का सामान बिखरा पड़ा था और करीब आठ लाख रुपए के जेवरात गायब थे। इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई और सोमवार सुबह एफएसल से फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट अनिल कुमार, सहायक आर सुधांशु, रविन्द्र राजपूत ने जांच की। साथ ही डॉग स्क्वायड से डॉग जैसी के माध्यम से पुलिस ने सुराग तलाशने की कोशिश की। वहीं जूनियर इंजीनियर प्रभात कुमार के आवास के भी ताले अज्ञात चोरों ने तोड़े थे, लेकिन वहां सामान सुरक्षित मिला है। पुलिस ने १ लाख ९० हजार रुपए की चोरी आंकी है और अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा ४५७, ३८० के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।
बाउंड्रीवॉल की फेंसिंग काटकर घुसे थे अंदर
पावरग्रिड में सुरक्षा के लिए तीन बाउंड्रीवॉल करीब १०-१० फीट ऊंची बनी हुई हैं और उसके ऊपर फेंसिंग भी है, लेकिन अज्ञात चोरों ने बाउंड्रीवॉल को क्षति पहुंचाकर फेंसिंग तार काट दिया था और अंदर पहुंच गए। बाउंड्रीवॉल और फेंसिंग के साथ-साथ सुरक्षा गार्डों का भी पहरा रहता है, लेकिन किसी को भी इसकी भनक नहीं लगी।

sachendra tiwari Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned