गुनगी गांव में तेरह साल के बच्चे को कुएं में फेंका

बच्चे की मौत, पुलिस कर रही मामले की जांच

By: anuj hazari

Published: 10 Feb 2018, 10:00 AM IST

बीना. गुनगी गांव में एक तेरह साल के बच्चे को गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा कुएं में फेंके जाने का मामला सामने आया है, जिसमें बच्चे की मौत हो गई। ग्रामीण और बच्चे के परिजनों ने युवक पर बच्चे को कुएं में फेंकने का आरोप लगाया है।
गुरुवार शाम करीब साढ़े चार बजे गुनगी गांव निवासी डल्लू पिता कमलेश 13 वर्ष गांव में स्कूल के पास खेल रहा था, तभी गांव का एक व्यक्ति आया और उसे पकड़कर कुएं में फेंक दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जब इसकी जानकारी घरवालों को लगी तो उन्होंने स्कूल के पास स्थित कुएं पर पहुंचकर बच्चे को बाहर निकलवाया, लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी। इसके बाद जनपद सदस्य इंदरसिंह ठाकुर व परिजन बच्चे को अस्पताल लेकर आए। बच्चे के पिता कमलेश ने बताया कि उसके बच्चे को गांव के राजीव लोधी ने कुएं में फेंका है। राजीव के लिए बच्चे को कुएं में फेंकते समय डल्लू के छोटे भाई रामस्वरुप ने देखा तो वह दौड़ते हुए घर पहुंचा और पिता को पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया था, लेकिन जब तक वह कुएं के पास तक पहुंचे बहुत देर हो चुकी थी। कुएं में करीब बारह फिट पानी था, जिससे वह पानी में डूब गया और मौत हो गई।
स्कूल से आकर खेलने के लिए गया था बच्चा
डल्लू स्कूल की छुट्टी होने के बाद घर गया था, इसके बाद वह दोबारा स्कूल के पास स्थित खेल मैदान में खेलने के लिए गया था। तभी आरोपी राजीव स्कूल के पास पहुंचा और उसे कुएं में फेंका। मौके पर मौजूद लोगों ने यह दृश्य देखकर उनके रोंगटे खड़े हो गए। इसके बाद डल्लू को गांव के छोटू, अंकित, जितेन्द्र ने कुएं से बाहर निकाला, लेकिन तब तक डल्लू की सांसे थम चुकी थीं।
अन्य लोगों पर भी किया हमला
डल्लू के चाचा भाईलाल ने बताया कि राजीव गांव में उत्पात मचा रहा था वह डंडा लेकर गांव में दौड़ता हुआ निकला और गांव के हरप्रसाद राय और गोरेलाल अहिरवार को मारते हुए निकला। इसके बाद वह सीधा स्कूल के पास पहुंचा और डल्लू को कुएं में फेंक दिया।
कर रहे हैं जांच
लोगों के बताने के आधार पर राजीव लोधी की तलाश की जा रही है। जांच होने के बाद ही यह स्पष्ट होगा कि बच्चे को कुएं में कैसे गिरा है। ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है।
कमल निगवाल, थानाप्रभारी, बीना

anuj hazari Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned