scriptvideo: कार की टक्कर से तीन साइकिल सवार घायल, एक की हालत गंभीर | Three cyclists injured in car collision | Patrika News

video: कार की टक्कर से तीन साइकिल सवार घायल, एक की हालत गंभीर

locationसागरPublished: Nov 21, 2019 09:09:53 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

खिमलासा रोड की घटना

Three cyclists injured in car collision

Three cyclists injured in car collision

बीना. खिमलासा रोड पर सरस्वती शिशु मंदिर के आगे एक कार चालक ने तीन साइकिल सवारों को सामने से टक्कर मार दी, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। तीनों घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल लाया गया था, जहां से सागर रेफर कर दिया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम करीब 6.15 बजे लच्छू पिता बुद्धे अहिरवार (53), कन्हैया पिता अर्जुन कुशवाहा (35) निवासी बेलई और हरनाम पिता मनुचंद लोधी (50) निवासी कनखर मजदूरी करने के बाद बीना से अपने गांव अलग-अलग साइकिलों से जा रहे थे। खिमलासा रोड पर बेलई तिराहा के पहले खिमलासा की ओर जा रही कार के चालक ने टक्कर मार दी, जिससे तीनों सड़क पर गिर गए और गंभीर चोटें आई हैं। इसकी सूचना किसी ने डायल 100 के आरक्षक दीपक शुक्ला को दी तो वह बिना इवेंट के ही डायल 100 लेकर मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने हरनाम की हालत ज्यादा गंभीर बताई। तीनों को प्राथमिक उपचार के बाद सागर रेफर कर दिया गया है। अस्पताल में पहलवान पिता चंदनसिंह सिंह ठाकुर (40) भी इलाज कराने पहुंचे और उन्होंने बताया कि कार चालक ने पहले उन्हें टक्कर मारी थी। इसके बाद वह भागने लगा और आगे जाकर बाद तीन साइकिल सवारों को टक्कर मारी।
कार छोड़कर भागा चालक
साइकिल सवारों को टक्कर मारने के बाद कार अनियंत्रित हो गई और रोड से नीचे पहुंच गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना मेंं कार चालक को भी चोटें आई हैं, लेकिन वह वहां से भाग निकला। कार में चालक के अलावा अन्य व्यक्ति होने की बात भी लोगों ने बताई।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो