सड़क पर बाइक से फिसले लापरवाह स्कूली छात्र

सड़क पर बाइक से फिसले लापरवाह स्कूली छात्र
injured student

Khandwa Online | Publish: Sep, 24 2015 10:50:00 AM (IST) Sagar, Madhya Pradesh, India

स्कूल से छुट्टी के बाद घर लौटते समय तेज रफ्तार बाइक फिसल जाने से उस पर सवार तीन छात्र सड़क पर जा गिरे, सामने पशु आने से अनियंत्रित हुई बाइक

सागर.स्कूल से छुट्टी के बाद घर लौटते समय तेज रफ्तार बाइक फिसल जाने से उस पर सवार तीन छात्र सड़क पर जा गिरे। हादसे में दो छात्रों को ज्यादा चोटें आईं जबकि एक सुरक्षित बच गया। सड़क पर जख्मी हालत में पड़े छात्रों को दूसरे स्कूली बच्चों ने संभाला और जिला अस्पताल लेकर आए। तीनों हादसे को लेकर इतने घबरा गए थे कि उन्होंने अपने परिजनों को भी मुश्किल से सूचना दी। जख्मी छात्र प्राथमिक उपचार के बाद घर चले गए।

छात्रों ने पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए चौकी में लिखकर आवेदन भी दिया है। इस हादसे के संबंध में परिवहन अधिकारी ने चिंता जताई है। जिला परिवहन अधिकारी मनोज तेहनगुरिया ने बताया 18 वर्ष से कम आयु के बच्चों को वाहन चलाने का अधिकार नहीं है। बिना लाइसेंस ड्राइविंग अपराध है। एेसा करते मिलने पर कड़ी कार्रवाई और जुर्माने का प्रावधान है। बच्चे नासमझ होते हैं इसलिए माता-पिता को उन्हें इसके लिए समझाना चाहिए।

एेसे हुआ हादसा
बालक काम्पलेक्स निवासी छात्र केंट क्षेत्र स्थित सेंट जोसेफ स्कूल में पढ़ते हैं। बुधवार को छुट्टी के बाद छात्र आयुष दो अन्य छात्रों के साथ बाइक से घर लौट रहा था। जब तीनों परेड मंदिर के सामने लाल कुर्ती क्षेत्र पहुंचे तभी सामने किसी पशु के आ जाने से बाइक अनियंत्रित हो गई। रफ्तार अधिक होने से बाइक संभल नहीं पाई और तीनों सड़क पर फिसल गए। हादसे में बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और आयुष, आदित्य जख्मी हो गए जबकि तीसरा छात्र सुरक्षित बच गया।

अस्पताल में घबराते रहे तीनों
तीनों को आसपास के लोगों और पीछ आ रहे छात्रों ने संभालाकर जिला अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में जब डॉॅक्टर और पुलिस ने पूछताछ की तो वे घबरा गए। उन्होंने पुलिस कार्रवाई नहीं चाहने के लिए लिखकर आवेदन दिया। डॉक्टर ने उनकी चोटों पर मरहम पट्टी कराई जिसके बाद वे अस्पताल से चले गए। तीनों ने पुलिसकर्मियों के समझाने के बाद अपने परिजनों को हादसे की सूचना दी।



MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned