चलती ट्रेन में यात्री के बैग से 70 हजार व तीन एटीएम कार्ड चुराए, फिर एटीएम से 1 लाख निकाले

चलती ट्रेन में यात्री के बैग से 70 हजार व तीन एटीएम कार्ड चुराए, फिर एटीएम से 1 लाख निकाले

Manish Kumar Dubey | Publish: Sep, 09 2018 04:28:50 PM (IST) Sagar, Madhya Pradesh, India

निजामुद्दीन-जबलपुर एक्सप्रेस का मामला, जीआरपी ने आरोपी पर 10 हजार का ईनाम घोषित किया

सागर. निजामुद्दीन-जबलपुर एक्सप्रेस 22182 से निजामुद्दीन से जबलपुर तक यात्रा कर रहे एक यात्री के बैग से किसी ने 70 हजार रुपए व एटीएम कार्ड चुरा लिया। इसके बाद आरोपी ने चुराए गए एटीएम कार्ड के जरिए 1 लाख 5 हजार रुपए भी निकाल लिए। पुलिस ने अज्ञात आरोपी पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। जीआरपी ने आरोपी पर 10 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित किया है।
जानकारी के अनुसार जबलपुर निवासी डॉ. अरविंद जैन निजामुद्दीन-जबलपुर एक्सप्रेस के कोच नंबर १ की बर्थ नंबर 17 से 5 सितंबर को जबलपुर के लिए यात्रा कर रहे थे। 6 सितंबर की सुबह करीब 4-5 बजे दमोह स्टेशन के बाद उन्होंने देखा कि उनका ट्राली बैग सीट के नीचे से गायब था। खोजने पर वह दूसरे कोच में मिला। बैग को खोलने पर उसमें रखे ७० हजार रुपए नकद व 3 एटीएम कार्ड गायब थे। आरोपी ने तीनों एटीएम कार्ड से 1 लाख 5 हजार रुपए भी निकाल लिए। जांच में आरोपी ने जिस एटीएम से रुपए निकाले हैं, उसमें उसकी फोटो भी कैद हो गई है। रेलवे पुलिस ने यात्री की शिकायत मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है। आरोपी का सुराग देने पर रेलवे एसपी ने 10 हजार रुपए इनाम की घोषणा भी की है।
ट्रेन से टकराया मवेशी, कैटल गार्ड टूटा
बीना गुना से बीना की ओर आ रही इंटरसिटी एक्सप्रेस से शनिवार दोपहर में मवेशी टकरा गया, जिससे इंजन के आगे लगा कैटल गार्ड टूट गया। कैटल गार्ड को सही करने के लिए टे्रन को बीना स्टेशन पर खड़ा किया गया। टे्रन करीब आधा घंटे लेट हो गई। जानकारी के अनुसार 12198 इंटरसिटी एक्सप्रेस गुना से बीना की ओर आ रही थी तभी पिपरई स्टेशन के पास एक मवेशी टे्रन के सामने आ गया। जिससे इंजन के आगे लगा कैटल गार्ड टूट गया। टे्रन को मुंगावली स्टेशन पर स्टॉपेज होने पर खड़ा तो किया गया, लेकिन सुधार कार्य करने के लिए स्टाफ न होने के कारण उसे सही नहीं किया गया।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned