यहां सांड के कारण दहशत में रहते हैं यात्री, पढ़ें खबर

आए दिन लोगों का खाना छीनकर खा लेते हैं मवेशी

बीना. रेलवे स्टेशन पर करीब दो साल से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी स्टेशन पर आंतक फैलाने वाले मवेशियों को रेलवे प्रशासन स्टेशन से बाहर नहीं करा पा रहा है जो अब लोगों के लिए मुसीबत बन गए हैं। स्टेशन पर दर्जनों मवेशी घूमते रहते हैं, लेकिन उनमें से दो सांड ने यात्रियों को स्टेशन पर बैठना भी मुश्किल कर दिया है। अब तो हाल यह है कि यात्री रेलवे परिसर के अंदर बैठकर खाना भी नहीं खा पाते हैं। क्योंकि बैग से खाना बाहर निकालते ही सांड तुरंत ही खाना झपट लेते हैं, जिससे यात्रियों को या तो स्टॉल से कुछ खरीदकर खाना पड़ता है या फिर भूखे पेट ही यात्रा करनी पड़ती है। रविवार को भी एक महिला अपने बच्चे के साथ यात्रा कर रही थी जो टे्रन के इंतजार में बुकिंग ऑफिस में बैठी थी जैसे ही महिला ने खाने के लिए भोजन निकाला, सांड ने तुरंत ही भोजन झपट कर खा लिया। यह सांड दिन में कई यात्रियों को परेशान करता है। यात्रियों को इनसे निजात दिलाने के लिए के लिए रेलवे अधिकारी भी ध्यान नहीं दे रहे हैं।
कुछ समय पूर्व नगरपालिका को लिख चुके हैं पत्र
मवेशियों को स्टेशन से बाहर कर कांजी हाउस ले जाने के लिए पूर्व में रेलवे अधिकारी कई बार नगरपालिका के लिए पत्र लिख चुके हैं, लेकिन नपा ने इस ओर ध्यान नहीं दिया है।
चारों तरफ से खुला होने के कारण बड़ी परेशानी
स्टेशन परिसर चारों ओर से खुला है जिसके कारण मवेशी कहीं से भी स्टेशन के अंदर पहुंच जाते हैं। दो सांडों ने स्टेशन पर डेरा ही जमा लिया है, जो आए दिन लोगों को मारकर चोटिल भी कर रहे हैं।

anuj hazari
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned