scriptBig Breaking : अवैध संबंधों के चलते आदिवासी महिला की दो बच्चों सहित हत्या, पति गंभीर हालत में भर्ती | Tripal murder in sagar latest hindi news | Patrika News

Big Breaking : अवैध संबंधों के चलते आदिवासी महिला की दो बच्चों सहित हत्या, पति गंभीर हालत में भर्ती

locationसागरPublished: Aug 26, 2018 05:16:07 pm

Submitted by:

Samved Jain

हीरापुर निवासी युवक ने देर रात दिया वारदात को अंजाम, गिरफ्तार

esdfsdf

Big Breaking पत्नी को लगाई डांट तो पति ने पिता को कुल्हाड़ी काट डाला, रिश्ते फिर शर्मशार

सागर. शाहगढ़ थाना अंतर्गत हीरापुर में शनिवार रात एक युवक ने कुल्हाड़ी से हमला कर एक महिला और उसके दो बच्चों की हत्या कर दी। जबकि महिला के पति का गंभीर हालत में उपचार जारी है। पुलिस ने देर रात हई इस वारदात के बाद तड़के 5 बजे आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल ने बताया बकस्वाहा निवासी भूरा आदिवासी हीरापुर के जयहिंद ढाबे पर काम करता है। पास में ही एक घर में वह अपनी पत्नी द्रोपदी और दो बच्चों हल्के व सूरज के साथ रहता था। शनिवार रात करीब 12 बजे भूरा घर के आगे खड़े मवेशियों को भगाकर जैसे ही घर मे अंदर जाने के लिए हुआ अंदर से बाहर आए राजेश रैकवार ने उसके सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। भूरा की चीख सुन उसकी पत्नी और बच्चे जैसे ही बाहर आए तो राजेश ने उन पर भी कुल्हाड़ी बरसाना शुरू कर दिया। जिससे पूरा कमरे में खून ही खून फैल गया।

ढाबे से लोग जब चीख पुकार सुनकर वहां दौड़े तो उन्हें भूरा और उसका परिवार जमीन पर खून से लथपथ हालात में पड़े मिले। ढाबा संचालक व अन्य लोगों ने पुलिस चौकी को खबर देकर घायल भूरा और उसके पुत्र सूरज को सागर रवाना किया लेकिन रास्ते मे ही सूरज ने दम तोड़ दिया। जबकि भूरा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार जारी है।

एसपी शुक्ल के अनुसार पुलिस ने मौके से भूरा की पत्नी द्रोपदी और उसके पुत्र हल्के के शव बरामद कर पोस्टमार्टम कराने भेजे हैं जबकि सूरज के शव का पोस्टमार्टम सागर में कराया गया है। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले राजेश को तड़के 5 बजे भागने की कोशिश करते समय गिरफ्तार कर लिया है। उसी चौकी में पूछताछ जारी है। फिलहाल हत्याकांड के पीछे अवैध संबंधों के चलते रंजिश के रूप में सामने आ रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो