तेज रफ्तार दो बाइक में भिड़ी, दोनों बाइक पर सवार थे विद्यार्थी, चार घायल

दो को किया रेफर

By: sachendra tiwari

Published: 07 Sep 2021, 09:40 PM IST

बीना. मंगलवार की दोपहर दो बाइक आपस में भिड़ गईं, जिससे चार विद्यार्थी घायल हुए हैं, जिसमें दो की हालत गंभीर होने पर सागर रेफर किया गया है। हादसा तेज रफ्तार के कारण होना बताया जा है।
मिली जानकारी के अनुसार स्कूल की छुट्टी के बाद केन्द्रीय विद्यालय का छात्र आदर्श रजक (15) निवासी सांईधाम कॉलोनी बाइक से शहर तरफ आ रहा था, छोटी बजरिया चौराहा के पास बाइक से नौगांव की ओर जा रहे बीना पब्लिक स्कूल के छात्र आनंद पिता राजू सौर (16) निवासी छायनकाछी, राजेंद्र पिता कन्हैयालाल अहिरवार (16) निवासी भीम वार्ड और शैलेन्द्र पिता राजेन्द्र अहिरवार (16) निवासी भीम वार्ड की आमने-सामने से टकरा गईं। यह हादसा दोनों बाइक की तेज रफ्तार होने के कारण हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों बाइक करीब दस फीट ऊपर उछल गई थीं, जिसमें चारों विद्यार्थी घायल हुए हैं और उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां से आदर्श और राजेन्द्र की हालत गंभीर होने के कारण सागर रेफर कर दिया गया है। दो छात्रों का इलाज सिविल अस्पताल में चल रहा है।
ऑटो से लाना पड़ा घायलों को
हादसे के बाद लोगों ने 108 एंबुलेंस को फोन लगाया, लेकिन एंबुलेंस कहीं दूसरी जगह व्यस्त होने के कारण मौके पर नहीं पहुंच सकी और डायल 100 एक माह से खराब पड़ी होने के कारण घायलों को ऑटो से अस्पताल लाना पड़ा। सागर रेफर करने पर भी 108 एंबुलेंस को अस्पताल पहुंचने में समय लग गया था। एक एंबुलेंस होने के कारण यह परेशानी होती है।
नाबालिग दौड़ा रहे तेज बाइक
स्कूल जाने वाले नाबालिग बच्चे तेज रफ्तार बाइक सड़कों पर दौड़ाते नजर आते हैं। अभिभावकों द्वारा बालिग होने के पहले ही उन्हें बाइक दिलाई जा रही है और फिर इस तरह के हादसे सामने आ रहे हैं। इस ओर पुलिस द्वारा भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है। स्कूल की छुट्टी होने पर विद्यार्थी तेज रफ्तार बाइक चलाते हुए जाते हैं। बाइक पर दो की जगह तीन-तीन विद्यार्थी बैठते हैं। इस ओर स्कूल प्रबंधन, अभिभावकों और पुलिस को ध्यान देने की जरूरत है।

Show More
sachendra tiwari Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned