script

बच्चे के साथ एक परिवार की दो बहुएं व उनकी बहन लापता

locationसागरPublished: Dec 06, 2019 03:39:19 pm

Submitted by:

manish Dubesy

बच्चे के साथ एक परिवार की दो बहुएं व उनकी बहन लापता

बच्चे के साथ एक परिवार की दो बहुएं व उनकी बहन लापता

बच्चे के साथ एक परिवार की दो बहुएं व उनकी बहन लापता

खुरई के कनऊ गांव का मामला, परिजन-पुलिस दो दिन से जगह-जगह कर रही तलाश, रिश्तेदारी में भी नहीं पहुंची
सागर. कनऊ गांव के एक परिवार की दो बहुओं सहित चार सदस्यों के लापता होने से खुरई अंचल में बुधवार शाम से ही पुलिस और परिजन तलाश में भटक रहे हैं। परिवार की तीन महिला सदस्य और एक बच्चे के गायब होने को लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं। लापता हुई महिलाएं आपस में जेठानी-देवरानी हैं। जबकि उनके साथ गई युवती बड़ी बहू की बहन व ९ वर्षीय किशोर उसका बेटा है।
खुरई देहात पुलिस के अनुसार शहर से दस किमी दूर कनऊ के निरासी प्रजापति (६९) ने बुधवार शाम को अपनी दो बहू, पोते और बहू की बहन के मंगलवार शाम से लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। उसका कहना था मंगलवार को उनका बेटा रामलखन काम पर गया था।
वे रिश्तेदारी में एक गमी में गए थे जबकि उनकी पत्नी चंदारानी पास के गांव में भागवत कथा सुनने अन्य महिलाओं के साथ गई थी। शाम को जब वे अपने घर लौटे तो ताला लगा हुआ था। घर से बहू पल्लवी पत्नी रामलखन (३२) छोटी बहू अंजू पत्नी राहुल (२५), पल्लवी का बेटा पुष्पेन्द्र (९) और करीब एक महीने से कनऊ में रह रही पल्लवी की बहन पूजा (२१) लापता थी।
आसपास और गांव में तलाश करते हुए उन्होंने रिश्तेदारों, पल्लवी व अंजू के मायके और अन्य जगह खबर की लेकिन कहीं से भी उनकी खबर नहीं मिली।
निरासी प्रजापति के रिपोर्ट दर्ज कराने से पुलिस हरकत में आई और आसपास के थानों को चारों गुमशुदा की फोटो और जानकारी भेजकर उनकी तलाश शुरू कराई है। बताया जाता है कि बड़ी बहू पल्लवी के पास मोबाइल है लेकिन वह बंद होने से परिजनों का संपर्क नहीं हो पाया है। पल्लवी का मायका सागर में पगारा रोड स्थित रामनगर में है। उसके परिजन भी तलाश में जुटे हुए हैं। पुलिस के अनुसार पल्लवी, अंजू, पूजा और पुष्पेन्द्र को गांव की एक महिला ने सूटकेस लेकर सड़क की ओर जाता देखा था। वे यहां से बस में सवार होकर खुरई की ओर जा सकती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो