scriptTwo people attacked with a cutter over a dispute over a bike collision | बाइक टकराने के विवाद पर दो लोगों पर कटर से हमला | Patrika News

बाइक टकराने के विवाद पर दो लोगों पर कटर से हमला

गंभीर सागर रेफर

सागर

Published: April 16, 2022 09:54:16 pm

बीना. बाइक टकराने के विवाद पर एक युवक ने दो लोगों को कटर मारकर घायल कर दिया। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बीएमसी रेफर किया गया है। वहीं आरोपी युवक को लोगों ने पुलिस के हवाले किया है। जानकारी के अनुसार शनिवार शाम करीब 7.45 बजे सुनील राय वीरसावरकर वार्ड की ओर जा रहे थे, तभी एक बाइक चालक ने तेज रफ्तार बाइक चलाते हुए टक्कर मार दी, जिससे बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। जब युवक से टूटफूट की भरपाई करने के लिए कहा गया, तो उसने अपने दोस्त डब्बू सेन को बुला लिया और उसने आते ही गाली-गलौज शुरू कर दी। विवाद की जानकारी लगते ही सुनील के भाई संतोष पिता नर्मदा प्रसाद राय व प्रेमलाल सोनकर निवासी भीम वार्ड मौके पर पहुंचे और युवक को रोका जिसके बाद डब्बू ने दोनों पर कटर से कई वार किए। जिसमें उन्हें गला, पेट, हाथ में गंभीर चोटें आई हैं। गंभीर हालत में लोगों ने उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर ड्यूटी पर मौजूद डॉ. दीपक तिवारी, डॉ. हर्षिता परिहार ने प्राथमिक उपचार के बाद सागर रेफर किया है।
लोगों ने ही पकड़ा युवक को
घटना को अंजाम देने वाले युवक को वहां मौजूद अन्य लोग पकड़कर लेकर आए। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस बल भी अस्पताल पहुंचा और घटना स्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज किए। घायलों की हालत गंभीर होने पर उनके बयान पुलिस अभी दर्ज नहीं कर सकी है।
घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में पहुंचे लोग
घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में घायलों के परिजन सहित अन्य लोग सिविल अस्पताल पहुंचे। भीड़भाड़ देख पुलिस को मोर्चा संभलना पड़ा। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Two people attacked with a cutter over a dispute over a bike collision
Two people attacked with a cutter over a dispute over a bike collision

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: RCB ने राजस्थान को जीत के लिए दिया 158 रनों का लक्ष्यपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.