अंडर-15 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट,एक दिन में चटके 21 विकेट

अंडर-15 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट,एक दिन में चटके 21 विकेट

govind agnihotri | Publish: May, 18 2018 11:27:13 AM (IST) Sagar, Madhya Pradesh, India

अंडर-15 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट,एक दिन में चटके 21 विकेट

सागर. डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में एमपीसीए मैदान पर खेले जा रहे पन्ना और सागर जिले के बीच अंडर-15 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबले में सुबह सागर की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। लेकिन 21.1 ओवर में मात्र 48 रन पर ही सिमट गई। हर्ष जैन 14 और पवन कुमावत 12 को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी छू नहीं सका। पन्ना की ओर से पवन राज यादव ने 6 और सरदीप यादव ने 3 विकेट लिए।

 

इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी पन्ना जिले की टीम अपनी पहली पारी में 53.1 ओवर में 141 रन बनाकर ऑलआउट हुई। शिवेश रावत 28, हर्ष गर्ग 27, नीरज सिंह 24 और प्रशांत वर्मा ने 16 रन का योगदान दिया। सागर जिले की ओर से अक्षत राजपूत ने 6 एवं अविरल सिंह ने 2 विकेट लिए। 93 रन से पिछडऩे के बाद अपनी दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी सागर जिले की टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक दिन के शेष बचे 10 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 17 रन बना लिए थे। यश नेगी 8 और अमन रायकवार 6 रन बनाकर नाबाद खेल रहे हैं। सागर का गिरने वाला एकमात्र विकेट पन्ना के पवन राज यादव को मिला है।

 


सोनल गुप्ता ने किया टॉप
सागर. डॉ. हरिसिंह गौर केंद्रीय विवि में अध्ययनरत रह चुकीं छात्रा सोनल गुप्ता ने सिविल जज (एंट्री लेवल) २०१७ की परीक्षा में टॉप किया है। एलएलएम के अंतिम वर्ष के छात्र कपिल देव पटेल ने भी सफलता प्राप्त की है। पिता भारत लाल पटेल सुप्रीम कोर्ट में वकील हैं। कपिल मूलरूप से ग्राम चांदपुर तहसील रहली के निवासी हैं। इसी तरह विश्वविद्यालय के छात्रों में परीक्षा में सफलता हासिल करने वालों में अर्जित दुबे, साक्षी मसीह, भूपेंद्र यादव, आनंद बागरी भी शामिल हैं।


सितंबर में दंगल
सागर. जिला कुश्ती संघ की गुरुवार को किसान शीत गृह
में बैठक आयोजित हुई। इसमें मप्र केसरी दंगल का आयोजन सितंबर में आयोजित करने का निर्णय लिया गया। बैठक में अध्यक्ष आनंद विश्वकर्मा, सुरेश सोनी, संतोष विश्वकर्मा आदि उपस्थित थे।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned