scriptनहीं बन पाया वाहन डायवर्ट प्लान, एसडीओपी ने कहा लगेंगे दो दिन | Vehicle divert plan could not be made, SDOP said it will take two days | Patrika News

नहीं बन पाया वाहन डायवर्ट प्लान, एसडीओपी ने कहा लगेंगे दो दिन

locationसागरPublished: Nov 29, 2021 08:03:19 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

निकलते रहे भारी वाहन

Vehicle divert plan could not be made, SDOP said it will take two days

Vehicle divert plan could not be made, SDOP said it will take two days

बीना. खुरई रोड पर ब्रिज निर्माण के लिए खुदाई के पहले वाहन डायवर्ट प्लान न बनाने के कारण वाहन चालकों और स्थानीय लोगों की मुसीबत बढ़ गई है। जबकि नियमानुसार कोई भी कार्य करने पहले वाहनों को डायवर्ट किया जाता है, जिससे कोई हादसा न हो। दो दिन से चल रही वाहन डायवर्ट करने की प्रक्रिया सोमवार को भी पूरी नहीं हुई और अभी भी इसमें दो दिन का समय लग सकता है। नेशनल हाइवे के अधिकारियों ने रविवार को एसडीएम के लिए वाहन डायवर्ट करने का प्लान सौंपा था और यह प्लान एसडीएम ने एसडीओपी के लिए भेजा है, जिससे उसपर अमल हो सके। सोमवार तक डायवर्ट प्लान को लेकर कोई हल नहीं निकल पाया है और अभी भी इसके लिए दो दिन का समय लगेगा। इन दो दिनों में भारी वाहन निकलने से यहां हादसे की आशंका बनी हुई है, क्योंकि मिट्टी धंसकने से रोड संकरा होता जा रहा है। भारी वाहन निकलने से वहां रहने वाले लोगों को भी खतरा बढ़ता जा रहा है और काम जल्द से जल्द पूरा करने की मांग लोग कर रहे हैं। यदि काम जल्द पूरा नहीं हुआ तो लोग प्रदर्शन करने मजबूर होंगे।
कर्मचारियों ने लौटाए वाहन
ब्रिज निर्माण कर रही कंपनी के कर्मचारियों ने सोमवार की शाम कुछ भारी वाहनों को वापस लौटा दिया और रेलवे बायपास रोड से शहर के अंदर से जाने के लिए कहा। जब वह सागर गेट पहुंचे तो वहां वाहन मोडऩे में परेशानी हुई। वहीं जिन जगहों पर रोड धंसक रहा है वहां पिचिंग करने की जगह बोर्ड लगा दिए हैं, जिससे रोड और संकरा हो गया है।
दो दिन में हो जाएंगे वाहन डायवर्ट
वाहनों को डायवर्ट करने के लिए वैकल्पिक रास्ता की तलाश की जा रही है और दो दिनों में यह प्लान तैयार कर लिया जाएगा।
उदयभानसिंह, एसडीओपी, बीना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो