scriptसड़क पर लेटकर रोके वाहन, आधा घंटे लगा रहा जाम फिर जबरन उठाकर ले गई पुलिस | Vehicles stopped lying on the road, jammed for half an hour, then forc | Patrika News

सड़क पर लेटकर रोके वाहन, आधा घंटे लगा रहा जाम फिर जबरन उठाकर ले गई पुलिस

locationसागरPublished: Oct 26, 2021 08:55:00 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

पुलिस ने कहा खाद नहीं मिलने से था गुस्से में

Vehicles stopped lying on the road, jammed for half an hour, then forcibly took away the police

Vehicles stopped lying on the road, jammed for half an hour, then forcibly took away the police

बीना. आंबेडकर तिराहा पर एक व्यक्ति वाहनों के सामने लेट गया, जिससे आगासौद रोड पर लंबा जाम लग गया था। इस दौरान वह कई लोगों से अभद्रता करता रहा। जैसे ही बड़े वाहन सामने आते वह उन्हें नहीं निकलने दे रहा था। करीब आधा घंटे तक चले इस ड्रामे के बाद पुलिस आई और उसे फिल्मी स्टाइल में लेकर गई तब कहीं जाकर यातायात शुरू हो सका। मंगलवार दोपहर करीब 3.30 बजे एक व्यक्ति ने आंबेडकर तिराहा पर जमकर उत्पात मचाया, पहले वह आगासौद की ओर जाने वाली बस के सामने खड़ा हो गया और बस को आगे नहीं बढऩे दिया। बस में सवार एक पुलिसकर्मी ने उतरकर उसे समझाया तब भी वह सुनने को तैयार नहीं था। किसी तरह बस आगे बढ़ाया जा सका। बस के जाते ही जो भी भारी वाहन वहां से निकल रहे थे वह हर वाहन को रोकने लगा। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस के लिए दी, लेकिन पुलिस करीब आधा घंटे बाद मौके पर पहुंची, तब तक वहां लंबा जाम लग गया। इस दौरान रिफाइनरी से आने वाले ईंधन टैंक के चालक भी पुलिस का इंतजार करते रहे, क्योंकि वह व्यक्ति चालकों के साथ भी अभद्रता कर रहा था। इतना ही नहीं जब एक ट्रक चालक ने निकलना चाहा तो वह चलते ट्रक में चढ़ गया और चालक को बाहर की ओर खींचने लगा। लोगों के बार-बार पुलिस को सूचना देने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे फिल्मी स्टाइल में उठाकर थाने ले गई। वह बार-बार कह रहा था कि खाद की बोरी नहीं मिल रही है, जिससे वह आत्महत्या करना चाहता है।
पुलिस ने कहा खाद नहीं मिलने से था गुस्से में
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि वाहन रोकने वाला व्यक्ति खाद लेने के लिए आया था, जब उसे खाद नहीं मिला तो वह शराब पीकर आ गया और नशे की हालत में उसने वाहनों के सामने आकर उत्पात मचाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो