डेढ़ घंटे तक ट्रैफिक में फंसे रहे वाहन, खुरई गेट पर लगा जाम, पढ़ें खबर

स्कूल बसें फंसने से परेशान हुए विद्यार्थी, मेंटेनेंस के लिए सागर गेट चार दिन रहेगा बंद

बीना. पिछले दिनों मेंटेनेंस कार्य के लिए खुरई गेट के बंद होने के बाद अब सागर गेट के लिए ट्रैक मेंटेनेंस कार्य के चलते चार दिन के लिए बंद किया गया है। इस गेट के बंद होने से खुरई गेट पर यातायात का दबाव ज्यादा रहा, जिससे इस गेट पर स्कूलों की छुट्टी होने के बाद वाहनों के कारण लंबा जाम लगा रहा। यहां करीब डेढ़ घंटे तक लोग जाम में फंसे रहे।
मेंटेनेंस कार्य के लिए रेलवे ने गेट नंबर 307 बी सागर गेट को चार दिन के लिए बंद किया गया है। जहां किलोमीटर नंबर 976/09 से 976/11 तक मेंटेनेंस कार्य किया जा रहा है। सागर गेट गुरुवार सुबह आठ बजे बंद किया गया है जो रविवार शाम छह बजे खोला जाएगा। गेट बंद होने की जानकारी नहीं होने के कारण कुछ लोग परेशान होते रहे तो भारी वाहन भी गेट तक पहुंच जाने के कारण वहां बार-बार जाम की स्थिति रही। राजीव गांधी वार्ड, गांधी वार्ड में स्थित स्कूल, केन्द्रीय विद्यालय जाने वाले वाहनों को दिक्कत हुई। इसके बाद दोपहर तीन बजे एक साथ सभी स्कूलों की छुट्टी होने के बाद कई बस और छोटे वाहन जाम में फंस गए। जहां ट्रैफिक क्लीयर करने में पुलिस के लिए भी पसीना आ गया। क्योंकि यहां वाहन आमने-सामने से ही फंसे थे, जहां दो पहिया वाहन निकालने के लिए भी जगह नहीं बची थी। पुलिस ने दोनों तरफ से ट्रैफिक रोककर एक-एक करके वाहन निकाले, जिससे तीन बजे से जाम टै्रफिक शाम साढ़े बजे डेढ़ घंटे बाद क्लीयर हो सका।
परेशान होते रहे विद्यार्थी
सुबह स्कूल जाने के बाद विद्यार्थियों को घर जाने की जल्दी रहती है इस स्थिति में जब वाहन जाम में फंसे तो विद्यार्थी केवल ट्रैफिक क्यीलर होने का इंतजार करते रहे। सबसे ज्यादा दिक्कत छोटे बच्चों के लिए हुई। विद्यार्थियों के रोज की तरह तय समय तक घर नहीं पहुंचने पर अभिभावक परेशान हो गए तो वहीं कुछ अभिभावकों को ट्रैफिक जाम होने की जानकारी वर वह मौके पर पहुंचे, लेकिन वह एक तरफ से दूसरी तरफ नहीं जा सका।

anuj hazari
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned