वेंडर ने यात्री को दी खराब सब्जी तो यात्री ने मचाया हंगामा, पढ़ें खबर

रोक के बाद भी स्टेशन पर बेची जा रही खुली सामग्री

By: anuj hazari

Published: 20 Jul 2020, 09:15 AM IST

बीना. कोविड-19 के बाद से स्टेशन पर खुली सामग्री बेचने पर रोक है, लेकिन इसके बाद भी यहां पर खुली खाद्य सामाग्री बेची जा रही है और यह सब अधिकारियों के संरक्षण में ही चल रहा है। यदि ऐसा नहीं होता तो चंद ट्रेनें चलने पर ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जाती। रविवार को दोपहर करीब दो बजे साबरमति एक्सप्रेस से सफर कर रहे एक यात्री ने स्टेशन पर रोटी-सब्जी बेचने वाले एक वेंडर से खाना लिया, जिसकी सब्जी खराब हो चुकी थी। वेंडर यात्री को खाद्य सामग्री बेचकर वहां से चला गया। इसके बाद जैसे ही वेंडर लौटकर आया यात्री ने उसे पकड़ लिया और यात्री व उसके साथ वालों ने स्टेशन पर जमकर हंगामा मचाया। इसकी जानकारी लगने के बाद आरपीएफ एएसआई रामजतन परदेशी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने मामला शांत कराया और सब्जी बेचने वाले वेंडर को आरपीएफ पोस्ट लेकर आए। इसके बाद वेंडर ने खराब हो चुकी सब्जी को डस्टबिन में डाल दिया गया।
कोरोना का नहीं डर बेखौफ होकर बेच रहे खुला सामान
कोरोना के कारण रेलवे ने स्टेशन पर यात्रियों को केवल पैक बंद सामग्री बेचने की इजाजत दी है, लेकिन इसके बाद भी यहां पर बाहर से लाकर खुली सब्जी-रोटी बेची जा रही है जो इस कोरोना काल में खतरनाक साबित हो सकती है। इतना ही नहीं यहां पर समोसा आदि भी बेचे जाने लगे हैं।
ट्रेनों के अंदर तक जा रहे वेंडर
यदि हम खुली सामग्री बेचने की बात करें तो बात केवल यहां खत्म होती है। बल्कि वेंडर ट्रेनों के अंदर जाकर भी खाद्य सामग्री बेच रहे हंै। यदि यहां वह किसी कोरोना संक्रमित के संपर्क में आ गया तो स्टेशन कर्मचारियों के साथ शहर में भी कोरोना ब्लास्ट हो सकता है, लेकिन अधिकारी इन पर कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।

anuj hazari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned