scriptएसआई ने रेत डंपर रोके और 50 हजार की रिश्वत मांगी, एसपी ने किया सस्पेंड, देखें वीडियो | Video viral SI asking for bribe 50 thousand in lieu of leaving dumper | Patrika News

एसआई ने रेत डंपर रोके और 50 हजार की रिश्वत मांगी, एसपी ने किया सस्पेंड, देखें वीडियो

locationसागरPublished: Oct 10, 2020 09:54:26 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

रेत के डंपर रोककर रॉयल्टी अपने पास रखने वाले प्रोबेशनरी एसआई को एसपी ने किया सस्पेंड, डंपर चालकों ने 50 हजार रुपए की रिश्वत मांगने का आरोप लगाते वायरल किया वीडियो..

si.jpg
सागर. रेत के डंपर रोककर रॉयल्टी अपनी पास रखने वाले प्रोबेशनरी एसआई को शिकायत मिलने के बाद एसपी ने सस्पेंड कर दिया है। रेत डंपर चालकों ने एसआई का एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था और एसपी से भी एसआई की शिकायत की थी कि एसआई डंपरों को छोड़ने के एवज में 50 हजार रुपए की मांग कर रहे हैं। जिसे एसपी अतुल सिंह ने गंभीरता से लेते हुए घटना पर कड़ी नाराजगी जाहिर की और एसआई विवेक शर्मा को जमकर फटकार लगाते हुए सस्पेंड कर दिया।
रेत डंपर संचालकों ने वायरल किया वीडियो
एसआई के द्वारा रेत के डंपरों को रोके जाने का ये मामला सागर के देवरी इलाके का है जहां देवरी से करीब 10 किलोमीटर दूर डोंगर सलैया रोड पर प्रोबेशनरी एसआई विवेक शर्मा ने रेत भरे तीन डंपरों को रोका था। डंपर रोके जाने की सूचना जब डंपर चालकों ने अपने मालिकों को दी तो वो भी मौके पर पहुंचे और वीडियो बनाते हुए पूरी घटना का खुलासा किया। वीडियो में एसआई विवेक शर्मा भी नजर आ रहे हैं जो कि रेत की रॉयल्टी को अपनी गाड़ी में रखे हुए थे। वीडियो में एसआई विवेक शर्मा डंपर चालकों से बातचीत करते हुए किसी भी बात का सही से उत्तर नहीं दे पाते भी दिखाई और सुनाई दे रहे हैं। जब डंपर मालिक ने उनसे पूछा कि क्या चैकिंग का आदेश है या फिर आप माइनिंग अधिकारी हैं तो वो ठीक से जवाब भी नहीं दे पाए।
देखें वीडियो-

https://youtu.be/afwXJ8ng63g

एसपी से शिकायत, एसआई सस्पेंड
रेत डंपर के मालिकों ने वीडियो बनाकर वायरल करने के साथ ही एसपी अतुल सिंह से भी मामले की शिकायत की। शिकायत मिलने पर एसपी अतुल सिंह ने नाराजगी जाहिर करते हुए तत्काल प्रभाव से एसआई विवेक शर्मा को सस्पेंड कर दिया है। इतना ही नहीं एसपी ने नाराजगी जताते हुए तुरंत ही एसआई विवेक शर्मा को 5 मिनिट में मौका छोड़ने के आदेश दिए और कहा कि अगर वो पांच मिनिट में मौके से नहीं हटते हैं तो उनके खिलाफ 151 में कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने ये तक कहा कि वो एसआई की रिपोर्ट पीएचक्यू भेज रहे हैं जिसमें प्रोबेशन पीरियड में ही एसआई की सेवाएं समाप्त करने की बात लिखी है।

ट्रेंडिंग वीडियो