script

कचरा के विरोध में लामबंद हो रहे ग्रामीण

locationसागरPublished: Aug 24, 2019 09:53:56 pm

पत्रिका लगातार: कीटनाशक दवाओं के छिड़काव के लिए नहीं पहुंच रही निगम की टीमें, शहर में भी नहीं हो रहा छिड़काव, निगमायुक्त के निर्देशों को खुद का स्वास्थ्य विभाग नहीं दे रहा तबज्जो

कचरा के विरोध में लामबंद हो रहे ग्रामीण

कचरा के विरोध में लामबंद हो रहे ग्रामीण

सागर. अमावनी के ट्रेंचिंग ग्राउंड पर दिनोंदिन बिगड़ रही स्थिति को देखते हुए ग्रामीण लामबंद होने लगे हैं। ग्रामीणों में नगर निगम प्रशासन और रैमकी इन्वायरो लिमिटेड के अधिकारियों के विरुद्ध खासा रोष व्याप्त है। सड़क तक आ पहुंचे कचरा के पहाड़ों को लेकर ग्रामीण क्षेत्र में किसी भी दिन विरोध-प्रदर्शन कर सकते हैं। नाम न छापने की शर्त पर ग्रामीणों ने बताया कि बार-बार उन्हें सिर्फ आश्वासन ही मिला है लेकिन यहां पर कचरा डालना एजेंसी ने बंद नहीं किया है जिसके कारण अब किसी भी दिन जनता आक्रोशित हो सकती है।
खुद के अधिकारी नहीं दे रहे तबज्जो
निगमायुक्त आरपी अहिरवार के निर्देश के बाद भी स्वास्थ्य अधिकारियों ने अब तक अमावनी की ओर रुख नहीं किया है। निगमायुक्त को खुद के कार्यालय के अफसरों से ही तबज्जो नहीं मिल रही है। शायद यही वजह है कि अमावनी तो दूर शहर में भी कई क्षेत्रों में लोगों ने आज तक फॉगिंग मशीनें चलती नहीं देखीं हैं। खाली प्लाटों पर बारिश का पानी शुरुआत से ही जमा है जिसे निकालने के लिए भी कोई प्रयास नहीं कए गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो