सागर की एक होटल में आतंकियों की ठहरने की खबर से पुलिस आई एक्शन में, ईरान के निकले युवक

Samved Jain

Updated: 16 Aug 2019, 03:30:40 PM (IST)

Sagar, Sagar, Madhya Pradesh, India

सागर.होटल सागर सरोज में विदेशी युवकों के ठहरने की सूचना पर पुलिस अधिकारी गुरुवार सुबह ही होटल पहुंच गए थे। स्वतंत्रता दिवस के राष्ट्रीय त्योहार पर इस सूचना से सनसनी फैलने की आशंका को देखते हुए अधिकारी गुपचुप तरीके से कार्रवाई कर रहे थे लेकिन दोपहर बाद होटल के बाहर पुलिस बल तैनात देख धीरे-धीरे शहर में यहां बड़ी कार्यवाही की खबर फैल गई। होटल में आतंकी छिपे होने का भी अंदेशा जताया गया।
दोपहर में आईजी सतीश कुमार सक्सेना, एसपी अमित सांघी भारी बल सहित होटल पहुंचे और पड़ताल के बाद होटल के कमरों की सर्चिंग कराई। विदेशी युवकों के संबंध में जानकारी जुटाने और उनके पासपोर्ट और वीजा के सही होने की पुष्टि के बाद उन्हें छोड़ दिया। मामले में बताया गया है कि जिन विदेशी युवाओं को आतंकी बताया जा रहा था। वह दरअसल में टूरिस्ट है और घूमने आए हुए है। सभी युवा ईरान के निवासी बताए गए है। इसके बाद ही सभी ने राहत की सांस ली। एसपी सागर अमित सांघी ने क्या कहा इस पूरे मामले को लेकर, सनें वीडियो...

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned