scriptयू-ट्यूब पर हॉरर वीडियो देख पत्नी को उतारा मौत के घाट, इसके बाद भी ये करता रहा | Watch horror videos on u tube Wife killed police crime | Patrika News

यू-ट्यूब पर हॉरर वीडियो देख पत्नी को उतारा मौत के घाट, इसके बाद भी ये करता रहा

locationसागरPublished: Apr 20, 2018 03:11:17 pm

पुरानी पुलिस लाइन में पत्नी के विवाहेत्तर संबंधों को लेकर हत्या

Watch horror videos on u tube Wife killed police crime

Watch horror videos on u tube Wife killed police crime

सागर. पत्नी के विवाहेत्तर संबंध से परेशान पति ने गुरुवार उसकी हत्या कर दी। पुरानी पुलिस लाइन लक्ष्मीपुरा निवासी युवक ने महिला को पहले बेसबॉल के बल्ले से पीटा और फिर उसका सिर घर के एक हिस्से में स्थित पूजा घर के पत्थर पर दे मारा।
फर्श पर खून से लथपथ पड़ी पत्नी को वह तब तक देखता रहा, जब तक उसकी सांस नहीं थम गई। हत्या के बाद युवक ने मां और पिता को मोबाइल पर जल्दी घर बुलाया और स्वयं खून से सने कपड़ों में कोतवाली तक पहुंच गया, लेकिन हिम्मत नहीं हुई तो भाग निकला। इधर, कोतवाली थाना पुलिस को दो घंटे बाद वारदात की खबर मिली, जिसके बाद पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने मुआयना कर शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा।


इतना आक्रोश
मो हन के मन में पत्नी के प्रति भारी आक्रोश था। उसने हत्या करने से पहले मोबाइल पर यू ट्यूब चलाकर वीडियो देखे और उनमें से सबसे वीभत्स कर देने वाला हत्या का वीडियो उसने दोस्तों को पोस्ट किया।
पूजा घर के पत्थर पर सिर मारकर की हत्या
लक्ष्मीपुरा पुरानी पुलिस लाइन क्षेत्र में मोहन सेन (२७) के घर में उसकी पत्नी रानी (२३) और तीन वर्षीय पुत्र माता-पिता के साथ रहते थे। गुरुवार को मोहन के पिता मकरोनिया और मां दूसरे मोहल्ले में गई थी। दोपहर में पत्नी के विवाहेत्तर संबंधों को लेकर मोहन का विवाद हो गया। पत्नी ने जवाब दिया तो वह भड़क गया। आरोपी ने बेसबॉल से रानी को पीटा और फिर उसका सिर पूजा घर के सामने लगे पत्थर पर दे मारा। रानी का सिर फटते ही खून की धार बह निकली और पूरा फर्श खून से लाल हो गया।
मोहन को छोड़कर भाग गई थी पत्नी
मोहन के पिता नर्बदा प्रसाद ने बताया कि ५ साल पूर्व बेटे का विवाह टीकमगढ़ के बाबाखेड़ा गांव की रानी से हुआ था। एक साल बाद वह पिता के पास मथुरा गई और मोहन के साथ घूमने के बहाने गायब हो गई थी। तीन साल वह बाहर रही और १९ नवम्बर २०१६ को सागर लौटी थी। उसके साथ एक ढाई साल का बच्चा भी था। मोहन ने बच्चे को रखने से मना कर दिया तो उसने दहेज में फंसाने की धमकी की।
चीख सुनकर भी नहीं निकले पड़ोसी
मोहन के घर के पास घनी बस्ती है लेकिन जब उसका विवाद हो रहा था, तब कोई बचाव करने नहीं आया। मोहन ने जब बेसबॉल के बल्ले से रानी को पीटा और उसका सिर पत्थर पर दे मारा, तब वह चीख रही थी लेकिन आए दिन होने वाले विवाद की वजह से किसी ने उन्हें रोकने की जरूरत नहीं समझी। यही नहीं जब मोहन हत्या के बाद खून सने कपड़े पहनकर बाहर आया और फिर वहां से चला गया तब भी किसी ने पुलिस को वारदात के बारे में नहीं बताया।

फोरेंसिक एक्सपर्ट के साथ पहुंचे अधिकारी
सूचना के बाद मोतीनगर, कोतवाली से एफआरवी पहुंची, जिसके बाद सीएसपी रवि ङ्क्षसह चौहान, टीआई विपिन ताम्रकार व फोरेंसिक एक्सपर्ट वारदात स्थल पर गए और मौके से खून व बेसबॉल के बल्ले आदि साक्ष्यों को जब्त किया। अधिकारियों ने घटना स्थल के आसपास के लोगों से भी पूछताछ की। इस दौरान पार्षद नीरज जैन गोलू भी पहुंचे। पुलिस अधिकारी और परिजन करीब एक घंटे शव को अस्पताल भेजने के लिए वाहन का इंतजार करते रहे और बाद में ऑटो रिक्शा मंगाकर शव को रवाना किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो