सब स्टेशन परिसर में भर रहा पानी, उपभोक्ता हो रहे परेशान

अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान

By: sachendra tiwari

Published: 22 Jun 2020, 09:15 AM IST

बीना. वीरसावरकर वार्ड स्थित बिजली कंपनी के सब स्टेशन परिसर में बारिश का पानी जमा हो गया है, जिससे यहां बिल जमा करने या अन्य काम से पहुंचने वाले उपभोक्ताओं के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मेन गेट से कार्यालयों तक पैदल पहुंचने में भी परेशानी हो रही है।
सब स्टेशन परिसर हर बारिश में तालाब बन जाता है, लेकिन अभी तक यहां न तो पक्का फर्स बनवाया गया है और न ही वहां बने गड्ढों को भरा जा रहा है। दो दिन हुई बारिश के बाद पूरे परिसर में पानी भरा हुआ है और उपभोक्ताओं, कर्मचारियों को वहां आने-जाने में परेशानी हो रही है। मेन गेट से ही जगह-जगह पानी भरा हुआ है। पानी भरने के बाद यह स्थिति निर्मित हो गई है कि पैदल निकलना भी मुश्किल हो गया है। इसके बाद भी अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है।
तेज बारिश में बन जाती है बाढ़ जैसी स्थिति
सब स्टेशन परिसर में पानी निकासी भी सही व्यवस्था न होने के कारण बारिश के मौसम में बाढ़ जैसी स्थिति निर्मित हो जाती है। बारिश में यदि किसी काम से कंपनी के कार्यालय जाना पड़े तो वहां जमा पानी के कारण वापस ही लौटना पड़ता है।
कराया गया है पुराव
पानी भरने की समस्या खत्म करने के लिए परिसर में पुराव कराया गया है, लेकिन पीछे की नाली बंद होने जाने और रोडों की ऊंचाई बढ़ जाने से पानी की निकासी नहीं हो पाती है। पानी का भराव न हो इसके लिए प्रयास करेंगे।
नितिन डहरिया, डीई, बीना

sachendra tiwari Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned