अंडरब्रिज में भरा पानी, जान जोखिम में डालकर निकल रहे वाहन चालक

अंडरब्रिज में भरा पानी, जान जोखिम में डालकर निकल रहे वाहन चालक

sachendra tiwari | Publish: Sep, 03 2018 11:00:00 AM (IST) Sagar, Madhya Pradesh, India

पानी निकालने रखा गया इंजन भी बंद

बीना. देहरी रोड स्थित रेलवे लाइन पर बने अंडरब्रिज में बारिश का पानी भर गया है, लेकिन पानी बाहर नहीं निकाला जा रहा है। जबकि पानी निकालने के लिए चार माह का ठेका दिया गया है। इसके बाद भी पानी नहीं निकालने के कारण वाहन चालकों को निकलने में परेशान हो रही है।
लगातार हो रही बारिश के कारण सभी अंडरब्रिजों में पानी भर गया है। पानी भरने के कारण सबसे ज्यादा परेशानी बाइक चालाकों के लिए हो रही है। पानी भर जाने पर जान जोखिम में डालकर लोग निकल रहे हैं। यहां जिस व्यक्ति को पानी निकालने के लिए ठेका दिया गया हैवह भी पानी नहीं निकाल रहा है। जबकि अंडरब्रिज का पानी निकालने के लिए इंजन पंप भी रखा हुआ है। ठेकेदार ने जिस व्यक्ति को पानी निकालने का काम दिया हैउसे रुपए न मिलने पर के कारण वह पंप नहीं चला रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि रेलवे द्वारा अंडरब्रिज तो बना दिए गए हैं, लेकिन व्यवस्थाएं सही नहीं की है और गेट भी बंद कर दिए हैं। बारिश में यहां पानी के कारण और खुले मौसम में अंधेरा होने के कारण खतरा बना रहता है। इसके बाद भी अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं।
रोड भी गया है खराब
बीना से अंडरब्रिज तक बना देहरी रोड भी पूरी तरह से खराब हो चुका है, लेकिन अभी तक यहां गड्ढे भी नहीं भरे गए हैं, जबकि इस रोड का टैंडर भी हो चुका है। बारिश पूर्वठेकेदार द्वारा रोड का कोई मरम्मत नहीं कराई गई है और अब वाहन चालक गड्ढों में गिर रहे हैं ।
किया था इंजन चालू
पानी निकालने का काम करने वाले राजू यादव ने बताया कि सुबह इंजन चालू किया था और पानी भी निकाल दिया है। जिससे वाहन चालकों को परेशानी नहीं हुई है। ठेकेदार से रुपए भी मिल गए हैं ।

Ad Block is Banned