scriptvideo: अंडरब्रिज में भरा पानी, वाहन चालक हो रहे परेशान, अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान | Water in underbridge, the driver is getting upset | Patrika News

video: अंडरब्रिज में भरा पानी, वाहन चालक हो रहे परेशान, अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान

locationसागरPublished: Jul 13, 2019 09:21:39 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

अंडरब्रिज का पानी निकालने लगा पाइप हुआ चोक

Water in underbridge, the driver is getting upset

Water in underbridge, the driver is getting upset

बीना. देहरी रोड पर बने अंडरब्रिज में पानी भरने से लोग परेशान हैं। करीब चार दिनों से बारिश नहीं हुई है इसके बाद भी अंडरब्रिज का पानी नहीं निकल पा रहा है। यहां मोटर भी पानी निकालने के लिए रखी गई है, लेकिन इससे पानी नहीं निकल पा रहा है। क्योंकि यहां से पानी निकालने डाला गया पाइप चोक हो गया है।
अंडरब्रिज बनाते समय नीचे एक पाइप डालकर पास में बनी होदी से कनेक्ट किया गया था, जिससे अंडरब्रिज का पानी उस होदी में एकत्रित करके मोटर से पानी बाहर निकाला जाता है, लेकिन यह पाइप चोक है। पाइप चोक होने के कारण अंडरब्रिज में पानी भरा हुआ है, जिससे वाहन चालक परेशान हो रहे हैं। सबसे ज्यादा परेशनी स्कूटी चालकों को होती है। अंडरब्रिज में पानी भरा होने से उसमें पानी चला जाता है, जिससे वह रेलवे पटरी पार करके जाते हैं और यहां से निकलते समय खतरा बना रहता है। इसके बाद भी रेलवे के अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं। यह अंडरब्रिज झांसी मंडल में आने के कारण यहां अधिकारी कभी-कभार ही निरीक्षण करने के लिए आते हैं।
तेज बारिश होने पर नहीं निकल पाते ग्रामीण
तेज बारिश होने के बाद अंडरब्रिज में इतना पानी आ जाता है कि यहां वाहनों का यहां से निकलना संभव ही नहीं रहता और लोगों को कई घंटों तक पानी कम होने का इंतजार करना पड़ता है। अंडरब्रिज बनाते समय ब्रिज के ऊपर शेड लगाने की बात कही जा रही थी, लेकिन यहां शेड नहीं लगाने के कारण बारिश का पूरा पानी भर जाता है। ग्रामीणों द्वारा इस समस्या का स्थाई समाधान करने की मांग भी की जा चुकी है, लेकिन हल कुछ नहीं निकल पा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो