खुद तो मतदान करेंगे ही, साथ ही दूसरों को भी करेंगे प्रेरित

खुद तो मतदान करेंगे ही, साथ ही दूसरों को भी करेंगे प्रेरित

Abhilash Kumar Tiwari | Publish: Apr, 22 2019 09:13:04 AM (IST) Sagar, Sagar, Madhya Pradesh, India

हमराह कार्यक्रम में बोले पतंजलि योग समिति एवं भारत स्वाभिमान ट्रस्ट के दर्जनों सदस्य, हमराह में मतदाताओं ने ली सौ प्रतिशत मतदान कराने की शपथ

सागर. पतंजलि योग समिति एवं भारत स्वाभिमान ट्रस्ट सागर के सहयोग से पत्रिका के हमराह कार्यक्रम के तहत खेल परिसर मैदान में जिले के मतदाताओं ने लोकसभा चुनाव-2019 में सौ प्रतिशत मतदान की शपथ ली। बुजुर्गों से लेकर युवाओं तक सभी ने एक स्वर में मतदान करने का संकल्प लिया और अपने-अपने क्षेत्रों में मतदान के दिन लोगों को प्रेरित करके मतदान स्थल तक पहुंचाने की भी शपथ ली। हमराह कार्यक्रम में योग समिति के जिला प्रभारी भगत सिंह ने सौ प्रतिशत मतदान के लिए सभी उपस्थित लोगों को शपथ दिलवाई। कार्यक्रम में करीब 80 लोगों की उपस्थिति रही।

ये बोले वक्ता

- ट्रस्ट के जिला प्रभारी धर्मेंद्र शर्मा ने कहा कि आपका वोट एक सक्षम व सुदृढ़ सरकार दे सकता है। राष्ट्र को सशक्त बना सकता है। आने वाले लोकसभा चुनाव में हम सबको अपने मताधिकार का उपयोग जरूर करना है और दूसरों को भी इस बात की समझाइश देनी है।
- युवा दीपेंद्र ठाकुर ने कहा कि वह पहली बार वोट करने जाएंगे। दीपेंद्र ने मंच से कम से कम 500 लोगों को मतदान के प्रति जागरुक करने का भी संकल्प लिया।

- आरके सोनी ने कहा कि वे मतदान ज्यादा से ज्यादा प्रतिशत में हो इसके लिए टोली बनाकर अपने क्षेत्र के हर घर में दस्तक देंगे।

- सेवानिवृत्त शासकीय कर्मचारी जेपी विश्वकर्मा ने कहा कि वे वृद्धजनों से संपर्क करेंगे और उन्हें मतदान के प्रति जागरुक करेंगे।

- जुगल किशोर उपाध्याय ने कहा कि यह लोकतंत्र का महापर्व है जिसमें सभी को जोश व उत्साह के साथ हिस्सा लेना चाहिए।

- एमआर पेशे से जुड़े ऋषिकेष ठाकुर ने कहा कि वे मतदान के दिन एेसे मतदाताओं की मदद करेंगे जिन्हें मतदान केंद्र तक पहुंचने में किसी प्रकार की समस्या आ रही है।

- इंजी. एसआर सिंह ने कहा कि वे निजी क्षेत्रों में काम करने वाले लोगों को प्रेरित करेंगे कि मतदान जरूर करें।

इनकी रही उपस्थिति

हमराह कार्यक्रम में नारायण ठाकुर, घनश्याम भिंडे, सूर्य प्रताप गर्ग, साक्षी, गोपाल दीक्षित, आरके श्रीवास्तव, केएस ठाकुर, देशराज ठाकुर, गायत्री शुक्ला, इंजी. आरजी शुक्ला, विमला साहू, जयंती सिंह, रणधीर ठाकुर, आरती विश्वकर्मा,अरविंद विश्वकर्मा, रामेश्वर सोनी, प्रहलाद प्रजापति, सतीश साहू, रामेश्वर तिवारी, सुनील पाल, गोपीचंद गुप्ता, बीके शर्मा, एसके माली, डॉ. ओम प्रकाश चौबे, डॉ. लखन पटेल, राहुल जैन, एलपी माली, अनिल यादव, हरिनारायण पाठक समेत बड़ी संख्या में लोगों की उपस्थिति रही।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned