औरतों को ये 3 काम करने में आता है बहुत मजा...

औरतों को ये 3 काम करने में आता है बहुत मजा...

Samved Jain | Publish: Sep, 11 2018 05:15:33 PM (IST) Sagar, Madhya Pradesh, India

औरतों को ये 3 काम करने में आता है बहुत मजा

सागर. कहते है औरत को समझना मुश्किल होता है। जो औरत को समझ जाएं उसे भाग्यशाली कहते है। आदमी हर तरीके से औरत को समझने का प्रयास करता है, लेकिन फिर में उसके हाथ सफलता नहीं लगती है। औरतों के बदलते पल-पल रवैये के कारण यह भी समझना मुश्किल होता है कि उन्हें सबसे ज्यादा क्या करना पसंद होता है। कई बार तो इसे लेकर विवाद की भी स्थिति बन जाती है। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखकर हमने पता की है औरतों की वह तीन पसंद। जो कॉमन कह सकते है। अब सवाल यह है कि वह तीन काम कौन से हैं जिनको औरतें सबसे ज्यादा करना पसंद करती है और यह काम करके उन्हें बहुत ही सुकून भी मिलता है और साथ ही साथ उन्हें काफी अच्छा भी लगता है हर एक औरत चाहती है कि वह अपनी जिंदगी में यह तीन काम जरूर करें।

 

औरतों को ये 3 काम करने में आता है बहुत मजा...

यह है वह 3 काम


1. जब कोई घर में बीमार रहता है तब उसकी सेवा करने में औरतों को काफी अच्छा लगता है क्योंकि औरतों का स्वभाव भी यही है कि वह किसी को भी दुख में नहीं देख सकती हैं।

2. औरतों को अपने पति की सेवा करना बहुत ही अच्छा लगता है जब भी उनका पति घर में ऑफिस से थका हारा आता है तो उसकी सेवा करके उनके दिल को बहुत ही सुकून पहुंचता है यह काम करने में उन्हें बहुत मजा आता है।

3. सबसे ज्यादा औरतों को अच्छा तब लगता है जब वह गहने खरीदने जाती हैं औरतों को गहने बहुत ही पसंद होते हैं और जब उन्हें कोई गहने गिफ्ट में देता है तो उन्हें काफी अच्छा लगता है।

 

औरतों को ये 3 काम करने में आता है बहुत मजा...

औरतों की ये भी हैं 7 पसंद

 

1. एक औरत दूसरी औरत से भी प्यार करती है
आमतौर पर औरतों को औरतों का दुश्मन माना जाता है लेकिन कम ही लोगों को पता होगा कि एक औरत दूसरी औरत को भी प्यार करती है। औरतों को किसी स्टाइलिश महिला को देखना बहुत पसंद होता है। कई बार ये पसंद क्रश का रूप भी ले लेती है।

 

2. वे भी घूरती हैं
हाल में ही हुए एक सर्वे में ये बात सामने आई है कि महिलाएं अपने पूर्व प्रेमी को घूरती हैं। हां लेकिन प्यार के चलते नहीं. उन्हें ये देखने में बहुत दिलचस्पी होती है कि उनका एक्स किसके साथ है, उसके साथ वाली लड़की देखने में कैसी है और उसके रहन-सहन में क्या बदलाव आया है।

 

3. महिलाओं को भी पसंद होता है पोर्न देखना
शायद ये जानकर आपको आश्चर्य हो लेकिन ये सच्चाई है कि महिलाएं भी एडल्ट फिल्में देखती हैं। हालांकि वो कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं करती हैं।

 

4. उन्हें अपने शरीर से बहुत प्यार होता है
मर्दों की तरह, अकेले होने पर या फिर कोई काम न होने पर उन्हें अपनी बॉडी को एक्सप्लोर करना अच्छा लगता है।

 

5. अकेले होने पर...
अकेले होने पर महिलाएं वो सबकुछ करना पसंद करती हैं जो वो किसी के होते हुए नहीं कर पाती हैं।कई बार ये चीजें बड़ी ही अजीबोगरीब होती हैं। मसलन, शीशे के सामने बिकनी पहनकर नाचना या फिर तरह-तरह के पोज बनाकर तस्वीरें लेना।

 

6. ईष्र्या करना
कई ऐसी औरतें जो जल्दी मां नहीं बनना चाहती हैं उन्हें अपने महिला होने का दुख होता है। इस बात को लेकर उन्हें अपने पार्टनर से ही ईष्र्या होती है। केवल प्रेग्नेंसी की बात नहीं बल्कि उन्हें ये भी लगता है कि पीरियड्स के दर्द से केवल वो ही क्यों गुजरती हैं, वो चाहती हैं कि उनके पति भी ये दर्द महसूस करें।

 

7. राज जानने की इच्छा
महिलाओं को हमेशा लगता है कि उनका पार्टनर कुछ न कुछ उनसे छिपाता जरूर है। इस 'कुछ' को जानने के लिए वो हमेशा बहुत उत्सुक रहती हैं।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned