script

पत्नी की बेवफाई से जान देने निकल पड़ा, देखें फिर क्या हुआ

locationसागरPublished: Mar 09, 2018 03:47:22 pm

एफआरवी पायलट के हाथ में पर्ची पकड़ाकर भागा युवक , लिखा था-पत्नी के ५ ब्वॉयफ्रेंड हैं, इसलिए आत्महत्या करने जा रहा हूं…

Wife went out to live with infidelity in sagar hindi news

Wife went out to live with infidelity in sagar hindi news

सागर. प्यार जब परवान चढ़ता है तो आशिक सब कुछ भूल जाता है। आशिक को धोखा मिल जाए तो फिर उसका अपनी जान के प्रति भी मोह टूट जाता है। यदि बेवफाई उसकी अपनी ही पत्नी ने की हो तो फिर जिंदगी तबाह कर लेने का ख्याल ही मन में आता है। एेसे ही पत्नी की बेवफाई से टूटे दिल आशिक को गुरुवार को एफआरवी पायलट ने मौत के मुंह में जाने से बचाया। जी हां, यह कोई कहानी नहीं बल्कि एक पति के दिल का हाल है जो अपनी पत्नी की बेवफाई के कारण मौत को गले लगाने जा रहा था, लेकिन गोपालगंज थाना की एफआरवी-२ के पायलट बसंत मोनू तिवारी की सूझबूझ ने मौत के मुंह से बाहर निकाल लिया।
रोजाना की तरह गोपालगंज थाना की एफआरवी-२ बस स्टैंड के समीप अपने ड्यूटी प्वाइंट पर खड़ी थी। शाम ६.३० बजे २५ वर्षीय रिमझिरिया क्षेत्र निवासी (अंकित, परिवर्तित नाम) का युवक आता है और पायलट के हाथ में एक पर्ची थमाकर भाग जाता है। पायलट ने जैसे पर्ची खोली तो वह भौंचक्का रह गया। अपने साथी स्टाफ को बिना कुछ बताए तुरंत उसने युवक के पीछे दौड़ लगा दी और बिजली कंपनी के कार्यालय के सामने पकड़ लिया।
पर्ची में लिखा था- मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं…
युवक ने पर्ची में लिखा था कि मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं, लेकिन उसके पांच ब्वॉयफै्रंड हैं। उसकी वेबफाई के कारण मैं टूट चुका हूं और अब मैं जिंदा रहना नहीं चाहता। इसलिए आत्महत्या करने जा रहा हूं। पुलिस की पूछताछ में युवक ने बताया कि उसकी शादी शहर की ही एक लड़की से करीब दस माह पहले हुई थी। कुछ समय पहले उसे शक हुआ कि पत्नी किसी लड़के से बात करती है। इसलिए रिश्ते में खटास आ गई। उसने शराब का नशा करना शुरू कर दिया और परेशान होकर आत्महत्या करने का मन बना लिया। एफआरवी टीम ने युवक को अपनी अभिरक्षा में लेकर गोपालगंज थाने के सुपुर्द कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो