scriptWoman ASI's husband commits suicide by hanging | पुलिस लाइन में फांसी पर झूलता मिला महिला ASI के पति का शव | Patrika News

पुलिस लाइन में फांसी पर झूलता मिला महिला ASI के पति का शव

पुलिस अस्पताल के पीछे झाड़ियों में पेड़ पर फंदा बनाकर की खुदकुशी..कारण अज्ञात..

सागर

Published: December 31, 2021 07:50:57 pm

सागर. पुलिस लाइन परिसर में महिला पुलिसकर्मी के पति का शव फंदे पर लटका मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस अस्पताल के पीछे झाड़ियों के बीच एक पेड़ पर बंधे फंदे से लटका शव घुटनों से जमीन पर टिका हुआ था। इसकी खबर पुलिस लाइन परिसर में फैल गई। मृतक की पहचान सिविल लाइन थाने में तैनात एएसआइ के पति के रूप में हुई है।

sagar_suicide.jpg

जानकारी के अनुसार पुलिस लाइन में स्थित अस्पताल भवन के पीछे झाड़ियों के बीच पेड़ पर शव लटका होने की सूचना सिविल लाइन थाने को दी गई थी। थाने से जब तक पुलिस मौके पर पहुंची वहां काफी लोग जमा हो चुके थे। शव की पहचान 35 वर्षीय देवेन्द्र ठाकुर (गौंड़) के रूप में की गई। युवक सिविल लाइन थाने में तैनात महिला एएसआइ रेखा सिंह का पति था जो कि सरकारी आवास में परिवार सहित रहता था।

यह भी पढ़ें

बिलखता रहा ढाई साल का मासूम, पत्नी को मारकर फांसी पर लटक गया पिता




सिविल लाइन थाना प्रभारी नेहा सिंह गुर्जर ने शव को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उसे पोस्टमॉर्टम कराते हुए परिजनों को सौंपकर अंतिम संस्कार के लिए रवाना कर दिया गया। मृतक देवेन्द्र का विवाह करीब 10 वर्ष पूर्व एएसआइ रेखा सिंह के साथ हुआ था। उनकी दो संतानें भी हैं। एएसआइ रेखा और उनका पति देवेन्द्र दोनों बच्चों के साथ बुधवार रात भोजन करने के बाद सो गए थे। सुबह देवेन्द्र का शव फंदे पर लटका मिलने की खबर घर पहुंची। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है इस वजह से आत्महत्या की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है। बताया जाता है कि देवेन्द्र के पास फिलहाल कोई काम नहीं था और वह पत्नी व बच्चों के साथ रहता था। इसके चलते पुलिस द्वारा अवसाद के चलते उसके द्वारा आत्मघाती कदम उठाने का अनुमान लगा रही है।

देखें वीडियो- पुलिस लाईन में चोर सक्रिय,पांच घरों का टूटा ताला

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

SSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजएसईसीएल ने प्रभावित गांवों को मूलभूत सुविधा देना किया बंद, कोल डस्ट मिले पानी से बर्बाद हो रहे हैं खेततीसरी लहर का खतरनाक ट्रेंड, डाक्टर्स ने बताए संक्रमण के ये खास लक्षणInd vs SA: चेतेश्वर पुजारा कर बैठे बड़ी भूल, कीगन पीटरसन को दिया जीवनदान; हुए ट्रोल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.