scriptvideo: ऐसा क्या हुआ कि चलती ट्रेन से कूद गई महिला और एक बच्ची, पढ़े खबर | Woman, Girl jump from Train | Patrika News

video: ऐसा क्या हुआ कि चलती ट्रेन से कूद गई महिला और एक बच्ची, पढ़े खबर

locationसागरPublished: Apr 07, 2019 08:56:24 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

डायल 100 ने पहुंचाया अस्पताल

Woman, Girl jump from Train

Woman, Girl jump from Train

बीना. गलत ट्रेन में बैठी मामी, भांजी चलती ट्रेन से कूद गईं, जिससे दोनों को गंभीर चोटें आई हैं। इसकी सूचना डायल 100 को मिलते ही ड्यूटी पर मौजूद प्रधान आरक्षक मोहन कुशवाहा, आरीक्षक दीपक शुक्ला और पायलेट अजय दो मिनिट में मौके पर पहुंचे और दोनों को तत्काल सिविल अस्पताल पहुंचाया।
मिली जानकारी के अनुसार गंगा पति परमानंद कुशवाहा (32) निवासी खड़ेसरा और मोना पिता नरेश कुशवाहा (12) वर्ष निवासी भालबामोरा को रविवार की सुबह अशोकनगर जाना था। दोनों गलती से झांसी की ओर जाने वाली स्वर्ण जयंती ट्रेन में बैठ गईं और जब उन्हें जानकारी मिली कि वह गलत ट्रेन में बैठ गई हैं तो झांसी रेलवे गेट के पास दोनों चलती ट्रेन से उतरने लगी और नीचे गिर गईं। अन्य महिलाएं भी दोनों के साथ में थीं। ट्रेन के गिरने के बाद ट्रेन का रुकवाया गया। दोनों को गंभीर चोटें आईहैं और सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है। क्षेत्र जीआरपी का होने के कारण मामले की जांच जीआरपी द्वारा की जा रही है।
नहीं करने दी चैन पुलिंग
घायल महिला ने बताया कि जब उन्हें गलत ट्रेन की जानकारी मिली तो उन्होंने चैन पुलिंग करने का प्रयास किया, लेकिन यात्रियों ने चैन पुलिंग नहीं करने दी। चैन पुलिंग नहीं करने देने पर वह मजबूरी में चलती ट्रेन से कूद गईं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो