scriptजलता पुतला लेकर ही भागते रहे कार्यकर्ता, सौंपना था ज्ञापन, लेकिन नमक मंडी में समापन | Workers escaping with a burnt effigy | Patrika News

जलता पुतला लेकर ही भागते रहे कार्यकर्ता, सौंपना था ज्ञापन, लेकिन नमक मंडी में समापन

locationसागरPublished: Jan 22, 2019 01:29:49 am

Submitted by:

Satish Likhariya

मप्र विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष भार्गव ने कहा प्रदेश में कानून व्यवस्था ठप

Workers escaping with a burnt effigy

Workers escaping with a burnt effigy

सागर. प्रदेश में जब से कांग्रेस सरकार सत्ता में आई है तभी से पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है। भाजपा के १५ साल के कार्यकाल में प्रदेश में शांति व्यवस्था कायम रही है।
सागर समेत पूरे प्रदेश में हत्याओं के साथ गंभीर अपराध घटित हो रहे हैं। यह बात सोमवार को कटरा बाजार तीन बत्ती क्षेत्र में हुए भारतीय जनता पार्टी द्वारा किए गए प्रदर्शन के दौरान मप्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कही। प्रदर्शन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार का पुतला भी फूंका। पुतला जलाने के बाद भाजपा कार्यकर्ता उसको लेकर सड़कों पर भागते दिखे। इस दौरान पुलिस लगभग मूकदर्शक की भूमिका में रही।
इधर पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत तीन बत्ती पर एकजुट होकर भाजपा कार्यकर्ताओं को कलेक्टोरेट में ज्ञापन सौंपने के बाद प्रदर्शन समाप्त करना था लेकिन उम्मीद से कम संख्या में आए कार्यकर्ताओं को देखकर वरिष्ठ पदाधिकारियों ने नमक मंडी क्षेत्र में ही प्रदर्शन को समाप्त कर दिया। पूर्व गृह व परिवहन मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने के बाद से पूरे प्रदेश में हत्याओं और लूटपाट जैसी घटनाओं का दौर शुरू हो गया है। अपराधियों के मंसूबे बढ़ गए हैं।
प्रदर्शन में भाजपा जिलाध्यक्ष प्रभुदयाल पटेल, विधायक प्रदीप लारिया, शैलेन्द्र जैन, महापौर अभय दरे, नगर निगम अध्यक्ष राजबहादुर सिंह, राजेश सैनी, प्रदीप राजौरिया, सुखदेव मिश्रा, मुकेश जैन ढाना समेत अन्य शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो