scriptबहन की शादी के लिए लौटा था गांव, प्रेमिका के पति ने ले डाली जान | young man took away his wife the husband murdered her | Patrika News

बहन की शादी के लिए लौटा था गांव, प्रेमिका के पति ने ले डाली जान

locationसागरPublished: May 28, 2022 08:49:35 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

वारदात से एक दिन पहले ही पिता बना था मृतक..बहन की शादी के कार्ड बांटने घर से निकला था…

murder_solved.jpg

सागर. सागर के शाहगढ़ में निवाही मौजा के जंगल में 20 मई को सिर कुचलकर की गई युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। साल भर पहले पत्नी को भगाकर ले जाने का बदला लेने उसके पति ने पत्थर से सिर कुचलकर युवक की हत्या की थी। उसने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

 

बहन की शादी के कार्ड बांटने निकला था युवक
शाहगढ़ थाना प्रभारी उमेश यादव ने बताया कि 20 मई को निवाही के जंगल में छोटे बंधा के पास युवक का शव मिला था। जिसकी शिनाख्त तारपोह निवासी देशराज पुत्र तुलैया आदिवासी (26) के रूप में की गई थी। देशराज के घर में बहन की शादी की तैयारी चल रही थी। वह वारदात की सुबह निमंत्रण कार्ड बांटने का कहकर गांव के ही दो लोगों के साथ निकला था और कुछ घंटे बाद उसका शव जंगल में पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई थी। पुलिस हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी थी जिसमें दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

 

यह भी पढ़ें

लड़की की उम्र से 11 साल बड़ा था दूल्हा, पुलिस ने रुकवाई शादी




‘बीवी को भगाकर ले गया तो मार डाला’
मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि एक संदेही से पूछताछ में पता चला कि 20 मई को मनोहर आदिवासी ने घर पर लकड़ी पहुंचाने का कहा था। इसलिए वो जंगल से लकड़ी लेने गया था। उसे जंगल में मुलायम यादव और देशराज आदिवासी साथ मिले थे। इसके बाद पुलिस ने मुलायम यादव और मनोहर आदिवासी की तलाश की और दोनों को झड़ोला के जंगल से गिरफ्त में ले लिया। पुलिस के अनुसार देशराज आदिवासी एक साल पहले मनोहर की पत्नी को भगा ले गया था। बहन की शादी के चलते देशराज और महिला वापस गांव लौटे थे। 19 मई को महिला ने देशराज के बच्चे को जन्म दिया जिसका पता लगने पर मनोहर ने बदला लेने देशराज की हत्या की साजिश रची और इसमें अपने दोस्त मुलायम को भी शामिल किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो