scriptयुवकों ने मचाया रेलवे स्टेशन पर उत्पात | Youth attacked at railway station | Patrika News

युवकों ने मचाया रेलवे स्टेशन पर उत्पात

locationसागरPublished: Jan 14, 2018 09:28:27 pm

पार्सल सामान को पहुंचाई क्षति

Youth attacked at railway station

Youth attacked at railway station

बीना. इस वर्ष एक बार फिर अधूरी तैयारियों के बीच गुना में रैली भर्ती शुरू हो गई है। जिसमें शामिल होने के लिए आ रहे युवाओं ने गुना से बीना व बीना से वापिस अपने घर भिंड, मुरैना जाते समय जमकर उत्पाद मचाया।
गौरतलब है कि पिछले वर्ष भी यही हालत रहे थे जब सागर में रैली भर्ती का आयोजन किया गया था तो हजारों अभ्यर्थियों ने सागर से बीना स्टेशन व शहर तक में जमकर उत्पाद मचाया था। जिससे तंग आकर लोगों ने उनकी खैर खबर लेना भी शुरू कर दी थी। इस साल गुना में रैली भर्ती आयोजित की जा रही है जिमसें शामिल होने के लिए भिंड व मुरैना जिले के युवा शामिल होने के लिए आ रहे हैं। जिन्होंने लोगों का जीना दुष्वार कर दिया है। जिसके चलते लोगों का ट्रेनों में सफर करना मुश्किल हो गया। रविवार को रैली भर्ती से वापस लौटते समय युवाओं ने गुना से बीना के बीच सैकड़ों बार टे्रनों की चैन पुलिंग की। इसके कारण टे्रन में बैठे यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। युवाओं की अधिक संख्या को देखते हुए स्टेशन पर पुलिस बल तैनात रहा, लेकिन इसके बाद भी वह उत्पात मचाते रहे।
महिलाओं से की अभद्रता
गुना से बीना का सफर कर रहे यात्री राजकुमार ने बताया कि वह घर के सदस्यों के साथ आ रहे थे। युवकों ने टे्रनों में महिलाओं के साथ अभद्रता की। युवकों की संख्या ज्यादा होने के कारण उनका विरोध करने की हिम्मत किसी ने नहीं दिखाई। टे्रन से आई कुछ महिलाओं व लड़कियों ने बीना में उतरने के बाद बताया कि भर्ती में शामिल होने वाले युवा कतई सेना के लायक नहीं है जो महिलाओं व लड़कियों पर गंदी-गंदी फब्तियां कसते रहे वो देश की रक्षा कैसे करेंगे। उन्होंने सेना के अधिकारियों से अपील की है कि ऐसे लोगों को भर्ती न किया जाए। न ही दोबारा से इस प्रकार की भर्ती कराई जाए, जिससे आम जनता का कहीं आना-जाना भी दुसबार हो जाए। गुना से बीना तक साबरमति एक्सप्रेस से सैकड़ों लड़के पहुंचे जिन्होंने बीना स्टेशन पर उतरते ही जमकर हंगामा किया। इसके बाद पुलिस ने युवाओं को खदेड़ा और ट्रेन में बैठा दिया।
दिल्ली की ओर यात्रा करने से बच रहे लोग
बीना से दिल्ली की ओर जाने वाली सभी टे्रनों में युवाओं के जाने के कारण लोगों ने टे्रनों से जाना ही उचित नहीं समझा। पिछले कुछ दिनों से भर्ती में शामिल होने आए युवाओं का उत्पात देखकर लोग टे्रनों का सफर करने से बच रहे हैं और कुछ दिन बाद सफर करने का मन बना लिया है।
पार्सल सामान किया चोरी
रैली भर्ती में शामिल होने के लिए आ रहे युवाओं ने प्लेटफार्म नंबर दो पर किसी व्यापारी की बीड़ी का पार्सल रखा था। युवाओं ने बोरे को फाड़कर उसमें से आधा बोरा खाली कर पीने के लिए बीड़ी निकाल ली। यह सारा बकाया सीसीटीवी कैमरे में कैद है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो