Big News कनपटी पर गोली मारकर युवक की हत्या, मौके से मिला टूटा देशी कट्टा

govind agnihotri

Publish: May, 18 2018 10:10:27 AM (IST)

Sagar, Madhya Pradesh, India
Big News कनपटी पर गोली मारकर युवक की हत्या, मौके से मिला टूटा देशी कट्टा

फोरेंसिक टीम और ट्रैकर डॉग आने तक शव उठाने से रोका

सागर. छानबीला थानांतर्गत पापेट रोड के पास जंगल में रुरावन के व्यापारी परिवार के युवक का शव मिलने से गुरुवार सुबह सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक मृतक के परिवार के सदस्य भी घटनास्थल पर जमा हो चुके थे। युवक की हत्या कनपटी पर नजदीक से गोली मारकर की गई थी।
ग्रामीणों ने बिना एफएसएल और डॉग स्क्वॉड को मौके पर बुलाए शव उठाने से पुलिस को रोक दिया। परिजन और ग्रामीण हत्या की वारदात से आक्रोशित थे। उनका आक्रोश देखते हुए पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉड बुलाकर मुआयना कराया। हत्या के पीछे आपसी रंजिश और गांव की एक युवती से संबंधों की बात सामने आने के बाद पुलिस उसके परिजनों से पूछताछ कर रही है।
मौके से उठाए साक्ष्य
उधर मौके पर पहुंचे फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने घटना स्थल से टूटे हुए कट्टे, खून के नमूने सहित अन्य सुराग एकत्रित किए। वहीं पुलिस डॉग जैसी को घटना स्थल से छोड़ा गया तो वह रुरावन गांव तक पहुंचा, लेकिन दोपहर तक अत्यधिक आवाजाही के कारण वह किसी व्यक्ति या घर तक नहीं पहुंच पाया। पुलिस को हत्या में गांव के ही किसी व्यक्ति के लिप्त होने का अनुमान है।
गांव के एक परिवार से पुलिस ने की पूछताछ
एसपी के अनुसार पुलिस ने परिजनों की आशंका के चलते गांव के ही एक परिवार के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है। मृतक के घर से निकलने और रात में उनकी लोकेशन भी ट्रेस की जा रही है। पुलिस देवेन्द्र की हत्या के पीछे अंतरंग संबंध या रंजिश को वजह मानते हुए पड़ताल कर रही है। अधिकारी भी जल्द ही हत्या का खुलासा कर आरोपी की गिरफ्तारी की संभावना जता रहे हैं।
कॉल आने पर घर से निकला था
रुरावन निवासी देवेन्द्र जैन पुत्र वीरेन्द्र जैन (३५) को बुधवार रात करीब ८ बजे किसी का कॉल आया था। इसके बाद देवेन्द्र चला गया और रात १२ बजे तक जब वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश की लेकिन पता नहीं चला। गुरुवार सुबह गांव से कुछ दूर ग्रामीणों ने बड़ी तलैया, वनभूमि के पास जंगल में बाइक और पास में ही देवेन्द्र को पड़ा देखकर खबर परिवार और पुलिस को दी। देवेन्द्र के शव के पास ही एक देशी कट्टा टूटा पड़ा था। पुलिस ने शव को पीएम के लिए उठाने की कोशिश की तो ग्रामीणों ने रोक दिया। ग्रामीण अधिकारियों और फॉरेंसिक एक्सपर्ट, डॉग स्क्वॉड को बुलाने की मांग कर रहे थे। हत्या की सूचना पर एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल, एएसपी रामेश्वर ङ्क्षसह मौके पर पहुंचे। उन्होंने परिजनों से चर्चा की।

Ad Block is Banned