video: रेलवे ट्रैक पर लेटकर कहा दे देंगे जान, पुलिस आई तो करने लगा सैल्यूट

sachendra tiwari

Updated: 14 Nov 2019, 12:24:46 PM (IST)

Sagar, Sagar, Madhya Pradesh, India

बीना. बीना रेलवे स्टेशन पर वॉशिंग यार्ड के पास एक युवक रेलवे ट्रैक पर करीब आधा घंटे तक ड्रामा करता रहा। इसकी सूचना लोगों ने आरपीएफ को दी तब कहीं जाकर वह ट्रैक से भागा और दूसरी जगह जाकर लेट गया, जिसे आरपीएफ ने पकड़ लिया।
बुधवार दोपहर करीब 3 बजे से एक युवक रेलवे ट्रैक पर उत्पात मचा रहा था। कभी वह ट्रैक पर लेट रहा था तो कभी ट्रैक के बीच से दौड़ रहा था। जिसने भी यह नजारा देखा वह उसे ट्रैक से हटने के लिए चिल्लाते रहे। जब युवक ट्रैक से नहीं हटा तो लोगों ने आरपीएफ को सूचना दी। आरपीएफ के जवान के पहुंचने के बाद युवक उठकर भाग गया और पत्थर फेंकने लगा। इसी बीच एक ट्रेन आ गई और इंजन के पास पत्थर गिरे। कुछ देर बाद यह युवक थोड़ी दूर जाकर ट्रैक पर लेट गया, जहां आरपीएफ के जवान ने उसे पकड़ लिया और साथ में ले गए यदि युवक को जल्द ही ट्रैक से नहीं हटाया जाता तो उसकी जान भी जा सकती थी। लोग युवक को मानसिक कमजोर बता रहे थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned