गणेश विसर्जन चल समारोह के दौरान युवक की चाकू घोंपकर हत्या

Youth Murder Bina: सागर जिले के बीना में चल समारोह में जा रहे एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या, सर्वोदय चौराहा से कुछ ही दूरी पर दिया घटना को अंजाम

By: Samved Jain

Updated: 13 Sep 2019, 05:16 PM IST

सागर/बीना. सागर जिले के बीना में गणेश विसर्जन चल समारोह के दौरान एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर देने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। इस हत्या के बाद चल समारोह में भगदड़ जैसे माहौल बन जाते है। हमलावर फिलहाल अज्ञात बताए जा रहे हैं। युवक की मौत के बाद शुक्रवार को पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया हैं। परिजनों ने जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

यह भी पढ़ें: गणेश विसर्जन के दौरान दो युवक बहे, अब तक लापता, खोज जारी

गणेश विसर्जन चल समारोह के दौरान युवक की चाकू घोंपकर हत्या

बीना में गणेश विसर्जन चल समारोह के दौरान सामने आई इस वारदात से पूरे शहर में आक्रोश का माहौल है। एसडीओपी ध्रुवराज सिंह चौहान ने बताया कि गुरुवार रात करीब शिवाजी वार्ड निवासी राहुल पिता कन्हैया लाल बाल्मीकि (25) गणेश विसर्जन करने के लिए चल समारोह में शामिल होकर मोतीचूर नदी जा रहा था। सर्वोदय चौराहा से करीब 100 मीटर पहले कुछ युवक राहुल के लिए चल समारोह से निकालकर बाजू में ले गए और चाकू घोंपकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: गणेश विसर्जन के दौरान बुंदेलखंड में कहां और कब हुई मौत

गणेश विसर्जन चल समारोह में शामिल अन्य लोगों की नजर जमीन पर पड़े राहुल जैसे ही गई और पास जाकर देखा तो वह खून में लथपथ था। राहुल के दोस्त उसे सिविल अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना में चार युवकों का शामिल होना बताया जा रहा है। पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

गणेश विसर्जन चल समारोह के दौरान युवक की चाकू घोंपकर हत्या

बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात


घटना के बाद अस्पताल में मृतक के परिजन और अन्य लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। जिसके बाद अस्पताल में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। पुलिस ने अस्पताल में ही घटना के समय मौजूद युवकों के बयान लिए। इधर शुक्रवार की सुबह मृतक का पोस्टमॉर्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। परिजनों का इस वारदात के बाद रो-रोकर बुरा हाल है। वह जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। हत्या क्यों और किस वजह से की गई, इसकी विवेचना भी बीना पुलिस ने शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपियों की भी पहचान कर ली हैं।

Show More
Samved Jain
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned