scriptCorona update : सहारनपुर में 112, मुजफ्फरनगर में 56 और शामली में 25 नए मरीज | 112 in Saharanpur, 56 in Muzaffarnagar and 25 new patients in Shamli | Patrika News

Corona update : सहारनपुर में 112, मुजफ्फरनगर में 56 और शामली में 25 नए मरीज

locationसहारनपुरPublished: Aug 23, 2020 08:37:04 am

Submitted by:

shivmani tyagi

सहारनपुर में अब तक कोरोना से 41 माैत
शामली में अब तक कोरोना से 15 की माैत
मुजफ्फरनगर में अब तक कोरोना से 25 की माैत

Suspected corona infected will also be admitted to six private hospitais in bhilwara

Suspected corona infected will also be admitted to six private hospitais in bhilwara

//www.dailymotion.com/embed/video/x7vqdtk?autoplay=1?feature=oembed
सहारनपुर। मंडल में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हाे रहा है। शनिवार काे आई रिपाेर्ट के अनुसार सहारनपुर , मुजफ्फरनगर और शामली में कोरोना वायरस ( Corona virus ) के कुल 193 नए मामले सामने आए हैं। इनमें सहारनपुर में सहारनपुर में 112, मुजफ्फरनगर में 56 और शामली में 25 नए मरीज शामिल हुए हैं।
यह भी पढ़ें

बस्ती के सीएमओ पद से हटाए जा चुके डॉ. जेपी त्रिपाठी गंगा किनारे से लापता, मिर्जापुर में बनाया गया था सीनियर डॉक्टर

मुज़फ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) में शनिवार काे 315 नमूनों की रिपोर्ट आई। इनमें 56 की रिपार्ट पॉजिटिव निकली। इन 56 मरीजों में से पांच की रिपाेर्ट आरटीपीसीआर से आई है 47 मरीज रेपिड एंटीजन टेस्ट के जरिये पॉजिटिव निले हैं और 4 ने प्राइवेट लैब से टेस्ट कराया था। जाे नए मामले सामने आए हैं उनमें से 25 जिला जेल से हैं। अच्छी बात यह है कि 27 मरीज शनिवार काे ठीक भी हुए जिन्हे अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई। अब जिले में कोरोना के एक्टिव मरीजो की सांख्य 393 पर पहुंच चुकी है जबकि अब तक 1500 से भी ज्यादा लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से से 25 की माैत हाे चुकी है।
यह भी पढ़ें

भीषण सड़क दुघर्टना, बेटी के लिये लड़का देखने जा रही मां और पिता को लेकर लौट रहे बेटे की मौत

शामली ( Shamli ) में भी कोरोना के 25 नए मामले सामने आए हैं। इस तरह शामली में अब कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 748 हो गई है। यानी अब तक शामली में 748 मामले सामने आ चुके हैं। शनिवार को शामली में 25 नए मामले सामने आए। आज तक की रिपोर्ट के अनुसार शामली में अब तक 15 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है और लगातार यहां वायरस का ग्राफ बढ़ता जा रहा है।
यह भी पढ़ें

इलाहाबाद युनिवर्सिटी के 40 हजार छात्रों के लिये खुशखबरी, परीक्षा को लेकर हुआ बड़ा फैसला

शनिवार को सहारनपुर ( Saharanpur ) में 112 नए मामले सामने आए। इनमें सेल टैक्स के 3 कर्मचारी भी शामिल हैं। शनिवार को जो रिपोर्ट आई उसमें महानगर समेत तीतरों, गागलहेड़ी और छुटमलपुर में मरीज सामने आए हैं। अच्छी खबर यह है कि 80 मरीजों ने कोरोना को मात दी है और स्वस्थ होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इस तरह सहारनपुर में अब मरीजों का आंकड़ा 2619 तक पहुंच गया है। यानी अब तक सहारनपुर में 2619 कोरोना मरीज सामने आ चुके हैं। इनमें से 1595 स्वस्थ हुए हैं और 1024 एक्टिव मरीज अभी भी सहारनपुर में मौजूद हैं। यहां यह भी जान लेना आवश्यक होगा कि अब तक सहारनपुर में कोरोना से 41 लोगों की मौत हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो