scriptयूपी के इतने सरकारी शिक्षक होंगे बर्खास्त, लिस्ट के साथ जारी हुआ आदेश | 12 Assistant teacher will be dismissed from sarkari naukri | Patrika News

यूपी के इतने सरकारी शिक्षक होंगे बर्खास्त, लिस्ट के साथ जारी हुआ आदेश

locationसहारनपुरPublished: Oct 29, 2020 06:51:43 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

सहारनपुर जिले में एक दर्जन सहायक अध्यापक लम्बे समय से अनुपस्थित चल रहे हैं

यूपी के इतने सरकारी शिक्षक होंगे बर्खास्त, लिस्ट के साथ जारी हुआ आदेश

DEMO PICTURE

सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के एक दर्जन शिक्षकों पर बर्खास्तगी की तलवार लटकी है। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी रमेंद्र कुमार सिंह ने इन सभी से तीन दिनों में उपस्थिति होने को कहा है। ऐसा नहीं होने पर सभी को नौकरी से बर्खास्त कर दिया जाएगा। बीएसए ने इस बाबत समाचार पत्रों में विज्ञापन दिया है। इसमें एक दर्जन अध्यापकों की लिस्ट शेयर करते हुए कहा गया है कि उपरोक्त समस्त अध्यापकों को समाचार पत्र के माध्यम से अंतिम बार अवगत कराया जाता है कि तीन दिन के अंदर स्वयं अधोहस्ताक्षरी कार्यालय में उपस्थित होना सुनिश्चित करें, अन्यथा की स्थिति में यह मान लिया जाएगा कि आप विभाग को अपनी सेवा प्रदान करने में असमर्थ हैं। ऐसी दशा में आपके विरुद्ध कार्यवाही करते हुए आपकी सेवा की समाप्ति की कार्यवाही कर दी जाएगी, जिसका सम्पूर्ण उत्तरदायित्व आपका होगा।
सहारनपुर जिले में एक दर्जन सहायक अध्यापक लम्बे समय से अनुपस्थित चल रहे हैं। इन सबके खिलाफ सेवा पुस्तिका में अंकित पते पर नोटिस भेजा गया है। अब तक न तो शिक्षकों की ओर से कोई जवाब दिया गया और न ही सम्बंधित विद्यालय पहुंचे। इसके बाद बीएसए ने सभी को अखबार के माध्यम से नोटिस भेजा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो