Corona: सहारनपुर में 2 मासूम बच्चों और 9 महिलाओं समेत 127 पॉजिटिव

Highlights

  • लगातार बढ़ते जा रहे मामले
  • दाे मासूम बच्चें भी राेगी
  • अब तक 9 महिलाएं भी

By: shivmani tyagi

Updated: 24 Apr 2020, 12:03 AM IST

सहारनपुर। हरियाणा, उत्तर प्रदेश और हिमाचल प्रदेश की सीमा से सटे यूपी के जिले सहारनपुर में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। यहां 2 बच्चों और 9 महिला समेत 127 कोरोना मरीज सामने आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: क्वारंटाइन सेंटर में मरीज की मौत को लेकर वायरल हुआ वीडियो, स्वास्थ्य विभाग ने बताई पूरी सच्चाई

आपको जानकर हैरानी होगी कि इनमें 6 साल की बच्ची है और एक 8 साल का लड़का भी शामिल है। सहारनपुर में अब तक 9 महिलाएं कोरोना संक्रमित मिल चुकी हैं। इन दोनों बच्चों और सभी महिलाओं को ग्लाेकल मेडिकल कॉलेज स्थित बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। अगर हम आंकड़ों पर नजर डालें तो यूपी के सहारनपुर में 3 अप्रैल को पहला मामला सामने आया था। इसके बाद 6 अप्रैल को 4 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद 7 अप्रैल को 6 नए मामले सामने आए और 11 अप्रैल को 9 नए मामले सामने आए।

यह भी पढ़ें: राहत: रमजान माह में डीएम ने दी छूट, साेशल डिस्टेंस के साथ खुल सकेंगी बेकरी की दुकान

सबसे अधिक 13 अप्रैल को 24 मामले सामने आए और 17 अप्रैल को फिर से 7 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसी तरह से 18 अप्रैल को 14 नए मामले सामने आए। 19 अप्रैल को 21 नए मामले सामने आने के बाद फिर 21 अप्रैल को 2 नए मामले सामने आए। 22 अप्रैल को सबसे अधिक 26 नए मामले सामने आने के बाद यहां कोरोना मरीजों की संख्या 114 हाे गई। इसके बाद 23 अप्रैल को 13 नए मामले सामने आने के बाद सहारनपुर में कोरोना मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 127 हो गई।

यह भी पढ़ें: Coronavirus : यूपी के इस जिले में डोर-बैल बजाने वाली महिला की दहशत ! गलियां बंद

सहारनपुर जिलाधिकारी अखिलेश सिंह का यही कहना है कि हमें कोरोना से डरना नहीं है सावधान रहना है हम इस लड़ाई को जीत लेंगे। जिलाधिकारी ने कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या काे देखते हुए लाेगाें से लॉक डाउन का पालन करने की अपील की है।

Corona virus कोरोना वायरस
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned