यूपी के सहारनपुर में 13 साल के बच्चे की अपहरण के बाद बेरहमी से हत्या

  • गन्ने के खेत में मिला ईंटों से कुचला हुआ शव
  • 15 दिसंबर काे घर से ही लापता हाे गा ता बच्चा
  • बच्चे की परिवार और पुलिस कर रही थी तलाश

By: shivmani tyagi

Updated: 19 Dec 2020, 03:57 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
सहारनपुर ( saharanpur news ) देवबंद थाना क्षेत्र में 13 वर्षीय एक बालक की अपहरण के बाद ( murder ) हत्या कर दी गई। गांव भायला से 15 दिसंबर को गायब हुए इस बच्चे का शव घर के पास ही गन्ने के खेत में पड़ा मिला। बालक को बेरहमी से ईटों से कुचल कर मौत के घाट उतारा गया है। इस घटना के बाद से बालक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वारदात का खुलासा करने के लिए एसएसपी ने तीन अलग-अलग टीमों का गठन किया है। पुलिस का कहना है कि जल्द घटना का खुलासा कर हत्यारोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: जज को पाकिस्तानी ने दी धमकी, कहा- जमानत मंजूर कर लो नहीं तो पूरे परिवार को नेस्तनाबूद कर देंगे

देवबंद कोतवाली क्षेत्र के गांव भायला के रहने वाले प्रमोद कुमार का 13 वर्षीय बेटा कार्तिक 15 दिसंबर को अचानक लापता हो गया था। परिवार वालों ने रातभर कार्तिक की तलाश की लेकिन जब उसका कोई पता नहीं चला तो 16 दिसंबर को वह पुलिस थाने पहुंचे और पुलिस को पूरी घटना बताई। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्तिक की तलाश शुरू कर दी लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। शुक्रवार देर शाम कार्तिक का शव घर के पास ही गन्ने के खेत में पड़ा मिला। इसी गांव का रहने वाला एक किसान अपने गन्ने के खेत में पानी चलाने के लिए रात को खेत में पहुंचा तो उसने देखा कि अंदर से खेत में गन्ने की फसल जली हुई है। जब मैं अंदर पहुंचा तो उसने वहां बच्चे का शव पड़ा हुआ देखा जिसे बुरी तरह से कुचल कर मारा गया था। किसान ने तुरंत इस घटना की जानकारी गांव में दी जिसके बाद पुलिस पहुंची।

यह भी पढ़ें: नाेएडा: यमुना सिटी में बनेगा साइंस पार्क, खासियत जान हैरान रह जाएंगे आप

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ एस चिन्नप्पा का कहना है कि बच्चा 15 तारीख को लापता हो गया था। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा वारदात के खुलासे के लिए अलग-अलग पुलिस ( Saharanpur Police ) टीमें गठित की गई है जल्द ही आरोपियों को तक पुलिस पहुंच जाएगी।

Show More
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned