scriptयूपी के सहारनपुर में 13 साल के बच्चे की अपहरण के बाद बेरहमी से हत्या | 13 year old kidnapped and brutally murdered in Saharanpur, UP | Patrika News

यूपी के सहारनपुर में 13 साल के बच्चे की अपहरण के बाद बेरहमी से हत्या

locationसहारनपुरPublished: Dec 19, 2020 03:57:34 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

गन्ने के खेत में मिला ईंटों से कुचला हुआ शव
15 दिसंबर काे घर से ही लापता हाे गा ता बच्चा
बच्चे की परिवार और पुलिस कर रही थी तलाश

sre_murder.jpg

13 वर्षीय कार्तिक की फाेटो

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
सहारनपुर ( saharanpur news ) देवबंद थाना क्षेत्र में 13 वर्षीय एक बालक की अपहरण के बाद ( murder ) हत्या कर दी गई। गांव भायला से 15 दिसंबर को गायब हुए इस बच्चे का शव घर के पास ही गन्ने के खेत में पड़ा मिला। बालक को बेरहमी से ईटों से कुचल कर मौत के घाट उतारा गया है। इस घटना के बाद से बालक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वारदात का खुलासा करने के लिए एसएसपी ने तीन अलग-अलग टीमों का गठन किया है। पुलिस का कहना है कि जल्द घटना का खुलासा कर हत्यारोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

जज को पाकिस्तानी ने दी धमकी, कहा- जमानत मंजूर कर लो नहीं तो पूरे परिवार को नेस्तनाबूद कर देंगे

देवबंद कोतवाली क्षेत्र के गांव भायला के रहने वाले प्रमोद कुमार का 13 वर्षीय बेटा कार्तिक 15 दिसंबर को अचानक लापता हो गया था। परिवार वालों ने रातभर कार्तिक की तलाश की लेकिन जब उसका कोई पता नहीं चला तो 16 दिसंबर को वह पुलिस थाने पहुंचे और पुलिस को पूरी घटना बताई। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्तिक की तलाश शुरू कर दी लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। शुक्रवार देर शाम कार्तिक का शव घर के पास ही गन्ने के खेत में पड़ा मिला। इसी गांव का रहने वाला एक किसान अपने गन्ने के खेत में पानी चलाने के लिए रात को खेत में पहुंचा तो उसने देखा कि अंदर से खेत में गन्ने की फसल जली हुई है। जब मैं अंदर पहुंचा तो उसने वहां बच्चे का शव पड़ा हुआ देखा जिसे बुरी तरह से कुचल कर मारा गया था। किसान ने तुरंत इस घटना की जानकारी गांव में दी जिसके बाद पुलिस पहुंची।
यह भी पढ़ें

नाेएडा: यमुना सिटी में बनेगा साइंस पार्क, खासियत जान हैरान रह जाएंगे आप

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ एस चिन्नप्पा का कहना है कि बच्चा 15 तारीख को लापता हो गया था। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा वारदात के खुलासे के लिए अलग-अलग पुलिस ( Saharanpur Police ) टीमें गठित की गई है जल्द ही आरोपियों को तक पुलिस पहुंच जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो