सहारनपुर में कोविड सेंटर से 15000 का इनामी फरार

  • रिपाेर्ट पॉजिटिव आने के बाद जेल से लाया गया था काेविड सेंटर
  • उपचार के दाैरान चकमा देकर हाे गया फरार

By: shivmani tyagi

Updated: 17 Sep 2020, 08:27 PM IST

सहारनपुर ( Saharanpur ) मिर्जापुर में बनाए गए कोविड-19 हॉस्पिटल से 15000 का इनामी फरार हो गया। पुलिस ने इसकी काफी तलाश की लेकिन अभी तक कोई पता नहीं चल सका है।

यह भी पढ़ें: जिस बेटी और पत्नी की एक आवाज सुन हो जाता था निसार, उन्हीं की ले ली जान, जानिये पूरा मामला

जिला जेल में बंद 15000 के इनामी अफजाल उर्फ नाती निवासी गांव हुसैन मलकपुर थाना बेहट को कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने पर 6 सितंबर को ग्लोकल स्थित कोविड-19 में भर्ती कराया गया था। यहां से चिकित्सकों की टीम को चकमा देकर अफजाल मंगलवार को फरार हो गया। जब रूटीन चेकिंग के लिए चिकित्सकों की टीम पहुंची तो पता चला कि अफजाल वार्ड में नहीं है। इसकी काफी तलाश की गई लेकिन कोई पता नहीं चल सका। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई । कोविड-19 ताल से बंदी के फरार होने की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। मिर्जापुर थाना अध्यक्ष वीरेश पाल गिरी ने तुरंत इसकी सूचना मुख्यालय को दी और जिले में चेकिंग कराई गई लेकिन अफजाल का कोई पता नहीं चला।

प्राथमिक जांच में लापरवाही सामने आई
प्राथमिक जांच में कोविड सेंटर के चिकित्सकों और अफजाल की सुरक्षा में लगाए गए पुलिसकर्मियों की लापरवाही सामने आई है। इनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। फरार हुए अफजाल पर अट्ठारह से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। पांच सितंबर की रात को यह अपने साथियों के साथ चिलकाना थाना क्षेत्र के गांव गोवर्धनपुर दुलानी में डकैती की वारदात को अंजाम देने के लिए आया था और इसी दौरान पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया था। इसके पास से अवैध हथियार भी बरामद हुए थे अब पुलिस एक बार फिर से उसकी तलाश में जुट गई है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned