scriptलकड़ी से भरी ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई कार, लखनऊ मीटिंग से लौट रहे दो इंजीनियर्स की मौत | 2 SDO Power Corporation died in road accident | Patrika News

लकड़ी से भरी ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई कार, लखनऊ मीटिंग से लौट रहे दो इंजीनियर्स की मौत

locationसहारनपुरPublished: Sep 10, 2019 03:46:26 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

लखनऊ मीटिंग से लौट रहे थे पावर कॉरपोरेशन के SDO
सहारनपुर मुजफ्फरनगर स्टेट हाईवे पर हुई दुर्घटना
हाईवे पर लकड़ी से भरी ट्रैक्टर- ट्रॉली से टकराई कार

sdo.jpg

sdo

सहारनपुर। लखनऊ मीटिंग से लौट रहे पावर कॉरपोरेशन के एसडीओ पवन सिंह व रब्बान अली की साेमवार देर रात सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। यह दुर्घटना मुजफ्फरनगर-सहारनपुर स्टेट हाईवे पर देवबंद फ्लाईओवर पर हुई।
देवबंद ओवरब्रिज पर पॉपुलर से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली से इनकी कार पीछे से टकराई और पूरी कार के परखच्चे उड़ गए। टक्कर इतनी भयंकर थी कि दाेनाें की माैके पर ही माैत हाे गई। रब्बान अली सहारनपुर के कैलाशपुर बिजली घर के एसडीओ थे और पवन सिंह हकीकत नगर बिजली घर के एसडीओ थे। दोनों लखनऊ मीटिंग में गए थे और सोमवार की रात को स्विफ्ट डिजायर कार से वापस सहारनपुर लौट रहे थे।
बताया जाता है कि देवबंद ओवरब्रिज पर पापुलर से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली में इनकी कार की जाेरदार टक्कर हुई। इस दुर्घटना के बाद पहुंची पुलिस और हाईवे अथॉरिटी की टीम ने घंटाें की मशक्कत के बाद दाेनाें के शवाें काे क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाला और पाेस्टमार्टम के लिए सहारनपुर भिजवाया। मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है और पूरे पावर कॉरपोरेशन विभाग में भी शौक फैल गया है।
सुबह दोनों के शव सहारनपुर लाए गए और यहां पुलिस ने इनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दाेनाें की दाे छाेटी-छाेटी बेटियां हैं। घर पर परिवार का इनका इंतजार कर रहा था लेकिन किसी काे नहीं पता था कि यह दाेनाें का अंतिम सफर हाेगा।
सहारनपुर में ओवरलोड वाहन सड़क दुर्घटनाओं का एक बहुत बड़ा कारण है जिन पर आज तक शिकंजा नहीं कस पाया है। बड़ा सवाल यह है कि क्या इस दुर्घटना के बाद इन अवैध वाहनों पर शिकंजा कस पाएगा ?
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो