scriptदिवाली पर घर जाने वालों के लिए बुरी खबर, इस रूट पर 10 दिनों तक बंद रहेंगी सभी Train | 22 trains cancelled for 10 days due construction work on railway route | Patrika News
सहारनपुर

दिवाली पर घर जाने वालों के लिए बुरी खबर, इस रूट पर 10 दिनों तक बंद रहेंगी सभी Train

Highlights
इस रूट पर दस दिनों तक बंद रहेगी सभी ट्रेन
रूट पर दूसरी लाइन बिछाने के चलते बंद की गई ट्रेन
लोगों को पहले दिन करना पड़ा समस्या का सामना
 
 

सहारनपुरOct 13, 2019 / 04:40 pm

Nitin Sharma

trainscancelled.jpg

Special train,Diwali,Indian Railway Ministry,Indian railway stations,IRCTC,Indian Railway,Diwali 2019 date,

सहारनपुर। अक्सर आप (Train) ट्रेन से (Haridwar) हरिद्वारा जाने का प्लान बना रहे है तो यह खबर आप के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण साबित हो सकती है। इसकी वजह इस रूट पर चलने वाली कई ट्रेनों (Train Cancel) को दस दिन के लिए रद्द होना है। हरिद्वार से लक्सर तक (Railway Track) रेलवे ट्रैक पर काम चलना है। जिसके चलते (Passanger)यात्रियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। वहीं सहारनपुर (Railway Station) रेलवे स्टेशन पर मौजूद यात्रियों को ट्रेन निरस्त होने की सूचना समय से ना मिल पाने के कारण कई घंटों तक प्लेटफार्म पर इंतजार करना पड़ा।

सिर्फ ऐसी फैक्ट्रियों को अपना निशाना बनाता था यह गिरोह, पुलिस ने दबोचा तो खोला राज

इस वजह से दस दिनों तक बंद की गई ट्रेन

जानकारी के अनुसार, हरिद्वार- लक्सर रूट पर दूसरी लाइन बिछानी है। इसके चलते (Route) रूट पर चलने वाली (Satabdi Express) शताब्दी एक्सप्रेस समेत 22 ट्रेनों को दस दिनों के लिए रद्द कर दिया गया है। ऐसे में ट्रेन से जाने वाले लोगों को समस्या का सामना करना पड़ेगा। वहीं कई लोगों ने अपना (Plan Cancel) प्लान कैंसल कर दिया है। उधर लोगों की समस्या को कम करने के लिए परिवहन विभाग ने कई रूटों पर बसों की संख्या बना दी है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद अब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आएंगे नोएडा, करेंगे यह बड़ा काम!

परिवहन विभाग ने लोगों की समस्या कम करने के लिए किया ये काम

परिवहन विभाग ने यात्रियों की समस्याओं को देखते हुए कई बसें इस रूट पर लगाई है। ट्रेन से जाने वाले यात्री रोडवेज बस के सफर कर अपनी मंजिलें तय करेंगे। ट्रेनों के कैंसल रहने से परिवहन निगम ने 15 रोडवेज बसों (Roadway’s Bus) को लगाया है। सभी बसें दूसरी लाइन का काम पूरा होने तक चलाई जाएंगी। वहीं सहारनपुर रेलवे स्टेशन पर मौजूद खुर्शीद नाम के यात्री ने बताया कि उसे किसी काम से अपने परिवार के साथ रुड़की जाना था, लेकिन ट्रेन कैंसल होने के कारण वह रुड़की नहीं जा पाया। अब खुर्शीद अपने परिवार के साथ बस से निकलने की तैयारी कर रहा है।

Home / Saharanpur / दिवाली पर घर जाने वालों के लिए बुरी खबर, इस रूट पर 10 दिनों तक बंद रहेंगी सभी Train

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो