scriptसहारनपुर: बगैर अनुमति पार्टी करना पड़ा महंगा, MBBS के 24 स्टूडेंट सस्पेंड | 24 students of MBBS suspended in saharanpur | Patrika News

सहारनपुर: बगैर अनुमति पार्टी करना पड़ा महंगा, MBBS के 24 स्टूडेंट सस्पेंड

locationसहारनपुरPublished: Sep 17, 2019 11:57:29 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

मेडिकल कॉलेज में स्टूडेंस ने की थी पार्टी
बगैर अनुमति की पार्टी में हाे गया हंगामा
हंगामे के बाद जांच में 50 से अधिक चिन्हित
46 छात्र में से 24 काे किया गया सस्पेंड

saharanpurmedicalcollege.jpg

saharanpur

सहारनपुर। सहारनपुर मेडिकल कॉलेज में शनिवार रात हुए हंगामे के मामले में कॉलेज प्रबंधन ने 24 छात्रों को निष्कासित कर दिया है। जबकि कुल 40 छात्रों की पहचान की गई है। इन सभी पर आर्थिक दंड भी लगाया गया है।
शेखुल हिंद मौलाना महमूद हसन राजकीय मेडिकल कॉलेज सहारनपुर में शनिवार को छात्रों ने बिना अनुमति के पार्टी की थी। बादद में इस पार्टी में हंगामा कर दिया था। इसके बाद सहारनपुर मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य ने कॉलेज में आई फ्रेशर लड़कियों को भरोसा दिलाया था कि उन्हें किसी भी डरने की आवश्यकता नहीं है। हंगामा करने वाले छात्रों या रैकिंग का प्रयास करने वाले छात्रों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
इसी कड़ी में मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य अरविंद त्रिवेदी ने बताया कि बिना अनुमति पार्टी करने और हंगामा करने वाले एमबीबीएस के वर्ष 2016 बैच के करीब 46 स्टूडेंट्स की पहचान की गई है। इनमें 24 स्टूडेंट्स ऐसे हैं जो सप्लीमेंट्री से पास हुए हैं। इन सभी 24 स्टूडेंट्स काे दाे सप्ताह के लिए हॉस्टल से निष्कासित कर दिया गया है। इन पर दो ₹2000 का अर्थदंड भी लगाया गया है। इस मामले में 2017 बैच के 50 अन्य छात्र भी दोषी पाए गए हैं। उन पर भी अर्थदंड लगाए जाने की तैयारी की जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो