scriptBreaking सहारनपुर में कुत्ताें के मुंह लगा मानव खून, 4 दिन में दूसरी घटना अब 28 दिन के मासूम काे घर से ही उठा ले गए कुत्ते, पूरा गांव दहशत में | 28 days old babay killed by Dangerous dog attack in saharanpur | Patrika News

Breaking सहारनपुर में कुत्ताें के मुंह लगा मानव खून, 4 दिन में दूसरी घटना अब 28 दिन के मासूम काे घर से ही उठा ले गए कुत्ते, पूरा गांव दहशत में

locationसहारनपुरPublished: Jun 28, 2019 04:22:01 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

चार दिन पहले 3 माह के मासूम काे घर से उठा ले गए थे कुत्ते
अब 28 दिन के मासूम काे भी जबड़ाें में भरकर उठाकर मार डाला
4 दिन में दूसरी घटना से गांव में दहशत का माहाैल
रविवार काे सहारनपुर आ रहे हैं मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ
जानिए कैसे हुई घटना

dog attack

dog attack

सहारनपुर। बेहट क्षेत्र के गांव दयालपुर में खूंखार कुत्ताें ने एक और मासूम काे मार डाला। तड़के करीब चार बजे घर में साे रहे 28 दिन के मासूम काे कुत्ते उठा ले गए। चार दिन में यह दूसरी घटना है। चार दिन पहले भी कुत्ताें ने 3 माह के मासूम काे घर से ही उठा लिया था और नाेच-नाेचकर मार डाला था। इन घटनाआें से पूरा गांव दहशत में है।
#Yogiadityanath मु्ख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ का प्राेग्राम पहुंचा जानिए मिनट टू मिनट शेड्यूल

दयालपुर के रहने वाले ओमकरण की पत्नी घर में ही अपने बच्चे के साथ साे रही थी। बताया जाता है कि सुबह करीब चार बच्चे एक कुत्ता दबे पांव घर में घुसा और कमरे में अपनी मां के साथ साे रहे 28 दिन के मासूम काे जबड़े में जकड़कर उठा लिया। बच्चे की आवाज सुनकर मां की आंख खुल गई। मां चिल्लाई ताे कुत्ता छत के रास्ते मकान के पीछे से कूदकर भाग गया।
युवा सांसद नुसरत जहां की मंगलसूत्र और सिंदूर वाली फाेटाे काे लेकर देवबंदी आलिम ने कह दी बड़ी बात

शाेर सुनकर गांव के लाेग भी जग गए और कुत्ते काे घेर लिया गया। इस दाैरान खुद काे घिरता हुआ देख कुत्ता बच्चे काे अपने जबड़ाें से निकाल फेंककर भाग गया लेकिन दांत गड़ जाने से मासूम की माैत हाे गई। इस घटना के बाद से ओमकरण के घर में काेहराम मचा हुआ है। गांव पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के बाद कुत्ते की तलाश शुरु कर दी है। चार दिन पहले भी इसी गांव के रहने वाले रजनीश के 3 माह के बेटे काे कुत्ते उठा ले गए थे और मार डाला था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो