scriptयूपी के सहारनपुर में भीषण दुर्घटना बाइक पेड़ से टकराई दो भाइयों समेत तीन की माैके पर मौत | 3 friend died on road accident in saharanpur | Patrika News

यूपी के सहारनपुर में भीषण दुर्घटना बाइक पेड़ से टकराई दो भाइयों समेत तीन की माैके पर मौत

locationसहारनपुरPublished: Jul 27, 2018 11:53:42 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

एक भाई की पिछले सप्ताह ही हुई थी शादी। गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम जमकर हंगमा

bike accident

road accident

सहारनपुर।

बेहट थाना क्षेत्र के गांव चूहड़पुर के पास बाइक सवार तीन युवकों की बाइक सड़क किनारे कटे पड़े पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक पर सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालाें में दाे सगे भाई है आैर तीसरा इनका दोस्त था। मरने वालाें में से एक भाई की इसी 22 जुलाई काे शादी हुई थी। बताया जाता है कि 3 दिन पहले सड़क किनारे एक पेड़ टूट गया था। टूटे हुए पेड़ काे वन विभाग की टीम ने बीच से काट दिया था लेकिन इसका तना छाेड़ दिया था। आज रात में घर लौटते समय यह तीनों युवक इसी पेड़ के तने से टकरा गए आैर इनकी माैत हाे गई। इस दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और दुर्घटना के लिए पूरी तरह से वन विभाग की टीम को जिम्मेदार ठहाते हुए कार्रवाई की मांग की। इसके बाद बाद पहुंची पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर ग्रामीणों को शांत किया देर रात ग्रामीण मृतकों के पोस्टमार्टम के लिए राजी हाे गए। देर रात तक पुलिस शवाें काे पाेस्टमार्टम के लिए ले जाने की तैयारी में जुटी रही।
ऐसे हुई दुर्घटना
यह घटना बेहट थाना क्षेत्र में चूहड़पुर गांव के पास हुई। अलीपुर नौगांवा के दो रहने वाले सगे अवनीश आैर वतन चाैहान बाइक पर अपने दोस्त विनय के साथ जा रहे थे। इनका दोस्त विनय चूहड़पुर गांव का ही रहने वाला था। मिली जानकारी के मुताबिक बरसात होने की वजह से सड़क पर पहले ही कम दिखाई दे रहा था और अचानक सामने से आए एक वाहन की लाइट में इन्हें सड़क किनारे कटे हुए पेड़ का तना दिखाई नहीं दिया। तीनों युवकों की बाइक पेड़ के इसी तने से सीधे टकरा गई और टक्कर लगते ही दोनों भाइयों समेत तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ेंः यूपी के सहारनपुर में लगातार बरसात से मकान की छत गिरी, मलबे मे एक ही परिवार के 11 लाेग दबें, बच्ची समेत तीन की माैत


गुस्साए ग्रामीणों ने काटा जमकर हंगामा
जब ग्रामीणों को दो भाइयों समेत तीन के तीसरे दोस्त की मौत की खबर मिली तो मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया। जाम लगाते हुए जमकर हंगामा काटा। ग्रामीणों का आरोप है कि यह दुर्घटना वन विभाग की लापरवाही से हुई है और जिन लोगों ने पेड़ को काट कर छोड़ दिया था उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर था और इन्होंने मृतकों का पोस्टमार्टम कराने से साफ इंकार कर दिया। बाद में किसी तरह समझाने से ग्रामीण शांत हो सके।

वतन की इसी सप्ताह हुई थी शादी
मरने वाले दो भाइयों में से एक वतन की शादी इसी सप्ताह 22 जुलाई को ही बेहट क्षेत्र के ही गांव जसमाैर से हुई थी। इस दुर्घटना के बाद तीनों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है और ग्रामीण भी इस दुर्घटना को लेकर बेहद दुखी हैं। मृतकाें के गांव के अलावा जसमाैर गांव में भी दुर्घटना काे लेकर दुःख वयाप्त है। एक सप्ताह पहले ही एक भाई की शादी हुई थी जिसकी दुल्हन भी अब विधवा हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो