scriptOMG एक ही शहर में एक ही नंबर पर चल रही थी तीन-तीन यात्री बसें, ऐसे हुआ खुलासा | 3 passenger buses were running from the same number in saharanpur | Patrika News

OMG एक ही शहर में एक ही नंबर पर चल रही थी तीन-तीन यात्री बसें, ऐसे हुआ खुलासा

locationसहारनपुरPublished: Mar 08, 2021 08:42:56 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

एक ही परमिट पर तीन-तीन बसें चला कर लगाया जा रहा था सरकार को चूना
मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तीन लाेगाें काे किया गिरफ्तार तीन हैं फरार

saharanpur.jpg

पकड़ी गई बसें

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
सहारनपुर . फैक्ट्री से बगैर बारकोड शराब की तस्करी करके करोड़ों की टैक्स चोरी के बाद अब सहारनपुर में एक ही नंबर पर तीन-तीन यात्री बसें चलाए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने 6 बसें पकड़ी हैं और तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

एडमिशन का झांसा देकर देहरादून की युवती से सहारनपुर के होटल में दुष्कर्म

इनके कब्जे से छह बसों की फर्जी नंबर प्लेट, एक ग्लैण्डर मशीन के अलावा अन्य कई उपकरण बरामद हुए हैं। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपी सोनू उर्फ भूपेंद्र पुत्र राजकुमार निवासी हसनपुर चुंगी सहारनपुर, मोहम्मद अहमद उर्फ मुन्ना पुत्र खली निवासी फतेहपुर सहारनपुर और गुल नवाज उर्फ गुल्लू पुत्र एहसान निवासी मोहल्ला महाजन कस्बा बेहट ने बताया कि गाड़ियों की नंबर प्लेट बदलकर वह उन्हें यात्री बसों के रूप में इस्तेमाल करते थे। इससे एक ही परमिट पर तीन तीन बसें भी चलाई जा रही थी। इनके तीन साथी फरार हैं जिनके नाम अफजाल, राजेश और अब्दुल कयूम बताए गए हैं पुलिस अब इन तीनों की तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर मुजफ्फरनगर की महिला पुलिसकर्मियों को आदर्श बैरक

कुतुबशेर थाना प्रभारी ने बताया कि मुखबिर से उन्हें सूचना मिली थी इंजन और चेसिस नंबर बदलकर सहारनपुर में धोखाधड़ी करके बसों का संचालन किया जा रहा है। इन बसों को यात्री बसों के रूप में चलाया जा रहा है और एक तरह से सरकार को भी चूना लगाया जा रहा है। एक ही परमिट पर तीन तीन बसें सड़कों पर दौड़ रही हैं। इसी आधार पर पुलिस ने जांच की और इस मामले का खुलासा किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो