मीडिया के सामने आया मास्टरमाइंड, बोला- डाॅक्टर ने ही रची थी इस नामी चिकित्सक की हत्या की साजिश, देखें Video

lokesh verma | Publish: Sep, 18 2019 12:22:38 PM (IST) Saharanpur, Saharanpur, Uttar Pradesh, India

Highlights
- प्रकरण में मास्टरमाइंड बताए जा रहे अधिवक्ता ने मीडिया के सामने किया षड़यंत्र का खुलासा
- देवबंद के प्रमुख चिकित्सक से 40 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला
- अधिवक्ता अजय कपिल ने कहा, मैं बेकसूर, मुझे फंसाया गया

देवबंद. रंगदारी प्रकरण में मास्टरमाइंड बताए जा रहे एक अधिवक्ता ने मीडिया के सामने आकर अपनी बेगुनाही साबित करते हुए कहा कि उसे फंसाने का षड़यंत्र रचा जा रहा है। उसने बताया कि चिकित्सक से रंगदारी मांगने या ब्लैकमेल करने में उसका कोई हाथ नहीं है। हालांकि उसने जेल भेजे गए आरोपी समेत मास्टरमाइंड बताए जा रहे एक अन्य चिकित्सक पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

यह भी पढ़ें- रात को ठीक-ठाक सोया था युवक, सुबह चारपाई पर इस हाल में मिला तो मचा कोहराम, देखें Video

बता दें कि बीते छह सितंबर को चिकित्सक डाॅ. राजेश शर्मा से 40 लाख रुपये की रंगदारी प्रकरण में पुलिस भले ही दो आरोपियों को जेल भेज चुकी हो, लेकिन प्रकरण में दिन ब दिन नए खुलासे हो रहे हैं। जहां एक ओर जेल भेजे गए आरोपी कुलबीर और उपेंद्र ने अधिवक्ता और एक चिकित्सक को डाॅ. राजेश शर्मा से 40 लाख रुपये की रंगदारी वसूलने में मास्टरमाइंड बताया था। वहीं अब अधिवक्ता अजय कपिल ने सामने आकर स्वयं को बेकसूर बताते हुए कहा कि उसे जानबूझकर फंसाने का षड़यंत्र रचा जा रहा है।

उसने एक नर्सिंग होम संचालक चिकित्सक को प्रकरण में मास्टरमाइंड बताते हुए कहा कि डाॅ. राजेश से रंगदारी की वसूलने के लिए नहीं, बल्कि उनकी हत्या के लिए 30 लाख रुपये का सौदा किया जा रहा था। अधिवक्ता अजय कपिल ने बताया कि उसे केवल इसलिए षड़यंत्र के तहत फंसाया जा रहा है कि यदि वह और डाॅ. राजेश एक साथ रहे तो मेरे रहते उनका बाल भी बांका नहीं किया जा सकेगा। उन्होंने खुलासा करते हुए एक चिकित्सक का नाम लेते हुए कहा कि मामला उनकी जानकारी में आते ही डाॅ. राजेश को सचेत कर दिया था। इसलिए उन्हें आरोपियों द्वारा टारगेट किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- बेकाबू ट्रक ने पिता-पुत्री को कुचला, मौत के बाद गुस्साए लोगों ने काटा बवाल, देखें वीडियो-

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned