script

26 अप्रैल का मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ व मीन राशि का राशिफल

locationसहारनपुरPublished: Apr 26, 2019 09:36:36 am

Submitted by:

shivmani tyagi

– 26 अप्रैल का राशिफल
– आज का सभी राशियाें का राशिफल
– सभी राशियाें का चंद्र राशिफल
– जानिए क्या कहते हैं भाग्य के सितारे

26 अप्रैल 2019 वैशाख कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि पर क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे और कैसा रहने वाला है आज आपका दिन ? इस सवाल का जवाब हर कोई जानना चाहता है। तो आइए जानते हैं सभी राशियों का चन्द्र राशिफल। आज का राशिफल जानने से पहले यह जानना भी जरूरी है कि आज उत्तराषाढ़ा नक्षत्र रात 11:00 बजे तक रहेगा और आज एक साध्य योग भी बन रहा है।

आज का राशिफल मेष राशि | aaj ka Rashifal mesh Rashi मेष राशि (Mesh Rashi) चू, चे, चाे, ला, ली, लू, ले, आे अ
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन चुनौतीपूर्ण है अचानक यात्रा के योग हैं मनोरंजन आज आपकी राशि में है आर्थिक पक्ष बेहतर है रुके हुए कार्यों में गति आएगी दिनचर्या अस्त-व्यस्त हो सकती है आज देवों के देव महादेव को प्रणाम कीजिए हालात बदलेंगे।
आज का राशिफल वृष राशि | Aaj ka Rashifal Vrish Rashi
वृष राशि (Vrish Rashi) ई, ऊ, ए, आे, वा, वी, वू, वे, वाे
अच्छा कार्य आज आपके हाथ से होगा भाग्य आपके साथ है रुके हुए कार्यों में गति आएगी सीनियर का सहयोग मिलेगा आज प्रेम का इजहार कर सकते हैं आपकी मुस्कुराहट आप का सबसे बड़ा हथियार है इससे आप सबका दिल जीत लेंगे।

आज का राशिफल मिथुन राशि | Aaj ka Rashifal Mithun Rashi
मिथुन राशि (Mithun Rashi) का, की, कू, घ, ड़, छ, के, काे, हा
मिथुन राशि वालों के लिए दिन अच्छा है राशि में आज कर्म प्रधान है कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं तो कर सकते हैं अच्छे योग बने हुए हैं महिलाओं के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा आज अपने मन की बातें दूसरों से कर सकते हैं आज मंदिर में लाल रंग का फल दान करें।

आज का राशिफल कर्क राशि | Aaj ka Rashifal kark Rashi
कर्क राशि (Kark Rashi) ही, हू, हेे, हाे, डा, डी, डू, डे, डाे
छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आ सकता है गुस्से पर काबू पाना होगा। परिजनों का सहयोग मिलेगा माता पिता का आशीर्वाद बनाए रखिए आज एक्सरसाइज करना बेहतर रहेगा आलस को त्याग दें और कार्यों पर ध्यान दें।

आज का राशिफल सिंह राशि | Aaj ka Rashifal Singh Rashi
सिंह राशि (Singh Rashi) मा, मी, मू, मे, माे, टा, टी, टू, टे
दिन बेहतर रहेगा धन लाभ के योग बने हुए हैं पारिवारिक सहयोग मिलने वाला है खर्च की आशंकाएं भी बनी हुई है विवाद में उलझने से बचें स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें आज तला हुआ और बाहर का भोजन आपके लिए अच्छा नहीं है।

आज का राशिफल कन्या राशि | Aaj ka Rashifal kanya Rashi
कन्या राशि (Kanya Rashi) टाे, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पाे
सीनियर से सहयोग आज मिलेगा उच्च पदों पर बैठे लोगों से मुलाकात होगी जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलने वाला है राशि में कर्म प्रधान है इसलिए कार्यों पर ध्यान दें कार्य में लापरवाही बिल्कुल भी उचित नहीं है आज मंदिर में दही दान करना शुभ है।

आज का राशिफल तुला राशि | Aaj ka Rashifal tula Rashi
तुला राशि (Tula Rashi) रा, री, रू, रे, राे, ता, ती, तू, ते
वैवाहिक जीवन अच्छा रहने वाला है पारिवारिक माहौल में सुधार होंगे रिश्ते में मजबूती आएगी छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करना छोड़ दें आज खुद को अधिक ऊर्जावान महसूस करेंगे अली लक्ष्मी जी के सम्मुख घी का दीपक जलाएं इससे घर में लक्ष्मी का वास होगा।

आज का राशिफल वृश्चिक राशि | Aaj ka Rashifal Vrishchik Rashi
वृश्चिक राशि (Vrishchik Rashi) ताे, ना, नी, नू, ने, ना, या, यी, यू
आज का दिन अच्छे योग लेकर आया है। धन लाभ होगा। लालच से बचें। विवादों में पड़ने से बचे। अच्छे योग बन रहे हैं किसी से भी झूठ नहीं बोलना है। बेवजह के झूठ से बचना है। मन्दिर में घी का दीपक जलाये। परिवार को समय दें।

आज का राशिफल धनु राशि | Aaj ka Rashifal Dhanu Rashi
धनु राशि (Dhanu Rashi) ये, याे, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे
आज आपका मन खुश रहेगा मित्रों से मुलाकात होगी अचानक यात्रा के योग भी बन रहे हैं मित्रों के साथ बिताया गया समय आज आपको रिफ्रेश कर देगा माता पिता का आशीर्वाद बनाए रखें परिवार जनों से बहस करने से बचना है जीवनसाथी से मन की बातें कर सकते हैं रिश्तो में मजबूती आएगी।

आज का राशिफल मकर राशि | Aaj ka Rashifal Makar Rashi
मकर राशि (Makar Rashi) भाे, जा, जी, खी, खू, खा, खाे, गा, गी
नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा है लेकिन कार्यों की अधिकता रहेगी जीवनसाथी से बहस होने की आशंकाएं दिखाई दे रही हैं इसलिए वाणी में मधुरता बनाकर रखें आर्थिक पक्ष मजबूत है धन लाभ होगा किसी भूखे व्यक्ति को खाना देना आपके लिए शुभ है।
आज का राशिफल कुंभ राशि | Aaj ka Rashifal Kumbh Rashi
कुंभ राशि (Kumbh Rashi) गू, गे, गाे, सा, सी, सू, से, साे, दा
आज खुशियां आपके आसपास रहेंगी पिछले कुछ दिनों से जिन तनाव से आप घिरे हुए हैं उन में कमी आएगी। कुत्ते को लात मारने से बचना है भूल कर भी कुत्ते को लात नहीं मारने हैं पढ़ाई के अवसर मिलेंगे दोपहर बाद अच्छे समाचार मिलने के योग बने हुए हैं घर का माहौल बयाज बेहतर रहने वाला है।
आज का राशिफल मीन राशि | Aaj ka Rashifal meen Rashi
मीन राशि (Meen Rashi) दी, दू, थ, झ, दे, दाे, चा, ची
मीन राशि वालों के लिए देना अच्छा है शाम तक आर्थिक पक्ष मजबूत होगा अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं संतान सुख के योग भी आपकी राशि में आज हैं नया घर खरीद सकते हैं नया वाहन खरीद सकते हैं आज आपका कर्ज भी उतर जाएगा किसी को पैसा उधार देने से बचना है मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम का ध्यान करना है।

ट्रेंडिंग वीडियो