scriptरविवार आज मेष, मिथुन, सिंह आैर धनु राशि वालाें काे भूलकर भी नहीं करना ये काम, जानिए सभी राशियाें का राशिफल | Aaj ka Rashifal date 14 October 2018 Hindi me | Patrika News

रविवार आज मेष, मिथुन, सिंह आैर धनु राशि वालाें काे भूलकर भी नहीं करना ये काम, जानिए सभी राशियाें का राशिफल

locationसहारनपुरPublished: Oct 14, 2018 09:06:29 am

Submitted by:

shivmani tyagi

14 अक्टूबर काे रवि आैर सर्वाथ सिद्धी का याेग बन रहा है। इन शुभ याेग का लाभ सीधे वर्ष, कर्क, कन्या, तुला वृश्चिक, मकर, कुंभ आैर मीन राशि पर पड़ेगा।

rashifal

rashifal

दैनिक राशिफल के मुताबिक, रविवार आज चंद्रमा आैर सूर्य दाेनाें मिलकर रवि याेग बना रहे हैं। इतना ही नहीं आज तिथिवार आैर नक्षत्र का भी शुभ संयाेग बन रहा है। जब तिथिवार आैर नक्षत्र का याेग बनता है आैर सर्वाथ सिद्धि के फल मिलते हैं। यही कारण है कि आज आठ राशियाें के लिए बेहतर याेग है। यह अलग बात है कि चार राशि वालाें काे थाेड़ा सावधान रहने की सलाह भी आज दी जा रही है। आईए जनते हैं क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे आैर कैसा रहने वाला आपका दिन। दैनिक राशिफल में बता रहे हैं आचार्य प्राेफेसर राघवेंद्र स्वामी
आज का राशिफल मेष राशि | aaj ka Rashifal Mesh Rashi
मेष राशि (Mesh Rashi)
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य है लेकिन आज संयम रखने का समय है आज मन आपका चंचल रहेगा आपके आसपास के लोग आपसे गलत कार्य कराने की कोशिश करेंगे लेकिन आपको सावधानी बरतनी है जल्दबाजी में कोई कदम नहीं उठाना है आज अपने स्वास्थ्य का भी आपको ध्यान रखना होगा आज कोई भी बड़ा फैसला लेने में आप खुद को अक्षम महसूस करेंगे ऐसे में पिता या जीवनसाथी की सलाह लेना आपके लिए अच्छा रहेगा आज सड़क पार करते समय सावधान रहने की जरूरत है। आज गाय को अपने हाथों से रोटी देना आपके लिए शुभ है।
आज का राशिफल वृष राशि | Aaj ka Rashifal Vrish Rashi
वृष राशि (Vrish Rashi)
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन बेहतर है आज लाभ के योगा के लिए बने हुए हैं अगर आप व्यापारी हैं आप उद्यमी हैं तो आज का दिन आपके लिए किसी अवसर की तरह है आज आप शुद्ध लाभ के धनी बनेंगे लेकिन ध्यान रहे आज किसी से ईर्ष्या आपको नहीं करनी है छल कपट आज नहीं करना है आज इमानदारी से किए गए व्यापार में भी लाभ होने वाला है आज आप खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ महसूस करेंगे और पिछले दिनों से जो परेशानियां जो शारीरिक कष्ट चल रहे थे उनमें कमी आएगी।

आज का राशिफल मिथुन राशि | Aaj ka Rashifal Mithun Rashi
मिथुन राशि (Mithun Rashi)
मिथुन राशि वालों के लिए दिन सामान्य से थोड़ा कम बेहतर है आज बहस करने से आपको बचना होगा मनमुटाव हो सकते हैं विवाद हो सकते हैं आज आपकी राशि में कर्म प्रधान है आज किए गए कार्यों पूरा लाभ आपको मिलने वाला है भविष्य में भी लाभ आप को होने वाले हैं और यात्रा के योग आपके लिए बने हुए हैं लेकिन ध्यान रहे सड़क पार करते समय आपको सावधानी बरतनी होगी आज गुस्सा आप को घेरने की कोशिश करेगा अपने स्वभाव में सरलता और वाणी में मधुरता बनाए रखें। आज अपने ही लाेग आपसे धाेखा करने की काेशिश कर सकते हैं इसलिए सावधान रहिएगा। किसी पर भी आज आपकाे आंख मूंदकर विश्वास नहीं करना है।

आज का राशिफल कर्क राशि | Aaj ka Rashifal kark rashi
कर्क राशि (Kark Rashi)
कर्क राशि वालों के लिए भी आज गुस्से वाला दिन है आज छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा कर्क राशि वालों को आएगा लेकिन गुस्से पर काबू रखने की आवश्यकता है आज अच्छा सोचिए अच्छा सुनिए अच्छा संगीत सुनिए दोस्तों के साथ समय बताइए आज आलस आप महसूस करेंगे अलग से घिरे रहेंगे इसलिए अपने जरूरी कार्यों की सूची बना ले और उन्हें समय से पूरा कर ले आज परिवार में किसी बुजुर्ग के स्वास्थ्य में कमी आ सकती हैं अचानक स्वास्थ्य खराब हो सकता है इसलिए ध्यान रहे अगर दवाइयां चल रही है तो नियमित रूप से लेते रहे।

आज का राशिफल सिंह राशि | Aaj ka Rashifal Singh Rashi
सिंह राशि (Singh Rashi)
सिंह राशि वालों के लिए देना अच्छा है आज कुछ बड़ा सोचने का दिन है छोटी-छोटी बातों पर बहस करके समय खराब नहीं करना है इससे विवाद हो सकते हैं वह झगड़ों का रूप आज ले सकती है इसलिए बहस करने से आपको बचना है आज सूचनाओं को पुष्ट करना आपके लिए बेहद जरूरी है गलत सूचनाएं पूर्वाग्रह बना सकती हैं पूर्वाग्रह से बचने की आवश्यकता है आज पुराने रुके हुए कार्यों में गति लाने का दिन है। आज दूसराें का सम्मान कीजिए आैर किसी मजबूर व्यक्ति की सहायता कीजिए आपके रुके हुए कार्याें में गति आएगी।

आज का राशिफल कन्या राशि | Aaj ka Rashifal kanya rashi
कन्या राशि (Kanya Rashi)
कन्या राशि वालों के लिए दिन आज बेहतर है लेकिन आज महत्वपूर्ण निर्णय आपको लेने पर सकते हैं जिन्हें लेने में आप खुद को अक्षम महसूस करेंगे आपका मन चंचल बना रहेगा मन को एकाग्र करने के लिए प्रभु श्री राम का स्मरण करें अच्छा संगीत सुनें आज मानसिक रूप से भी आप खुद को थका हुआ महसूस कर सकते हैं महिला मित्रों से भरपूर सहयोग आज आपको मिलने वाला है आज मछलियों को अपने हाथ से खाना देना आपके लिए शुभ है।
आज का राशिफल तुला राशि | Aaj ka Rashifal Tula Rashi
तुला राशि (Tula Rashi)
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन व्यस्त रहेगा आज दैनिक कार्यों में आप लगे रहेंगे इधर उधर के कार्यों के लिए भागदौड़ करते रहेंगे बावजूद इसके सारे भी ऊर्जा कम नहीं होगी आज अनोखी ऊर्जा से आप खुद को भरा हुआ महसूस करेंगे आज की गई मेहनत का संपूर्ण फल आपको नहीं मिलेगा लेकिन से परेशान होने की आवश्यकता नहीं है तनाव लेने की आवश्यकता नहीं है भविष्य में आपको लाभ दिखाई देंगे आज किए गए कार्यों का फल भविष्य में भी आपको मिल सकता है आज गुस्सा करने से आपको बचना होगा।

आज का राशिफल वृश्चिक राशि | Aaj ka Rashifal Vrishchik Rashi
वृश्चिक राशि (Vrishchik Rashi)
वृश्चिक राशि वालों के लिए दिन सामान्य है लेकिन चिंताएं आज आपको गिरेगी कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का व्यवहार आप
को चिंता में डाल सकता है नौकरी और कार्यों को लेकर आ जाओ चिंतित रहेंगे लेकिन ध्यान रहिए आपको किसी से ईर्ष्या नहीं करनी है बड़ों का आशीर्वाद बनाए रखिए वाणी में मधुरता रखिए अपने कार्य के प्रति लापरवाही मत कीजिएगा अपने कार्यों को ठीक से पूरा करें जिम्मेदारी के साथ सब सामान्य हो जाएगा आप के लिए प्रमोशन के योग भी दिखाई दे रहे हैं।

आज का राशिफल धनु राशि | Aaj ka Rashifal dhanu rashi
धनु राशि (Dhanu Rashi)
धनु राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य से कम बेहतर है आज उदासी जैसा माहौल आपके आसपास रहने वाला है घर में भी किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है जिससे उदासी आप महसूस करेंगे लेकिन इसके लिए आपको परिवार के सदस्यों से बात करनी चाहिए उन्हें समय लेना चाहिए उनके साथ घूमने जाना चाहिए आज मित्रों के साथ आप घूमने की योजना बनाएंगे मित्रों के साथ आपका अच्छा समय बीतने वाला है लेकिन परिवार के सदस्यों को भी समय दे इससे पारिवारिक माहौल बेहतर होगा और प्रेम बढ़ेगा लेकिन आज आपकाे अपने स्वास्थ्य के प्रति काे थाेड़ा सचेत की रहने की आवश्यकता है।

आज का राशिफल मकर राशि | Aaj ka Rashifal Makar Rashi
मकर राशि (Makar Rashi)
मकर राशि वालों के लिए दिन सामान्य है लेकिन शारीरिक रूप से आज आप खुद को थका हुआ महसूस करेंगे आज आपके अंदर अनोखी शक्ति है अनोखी ऊर्जा है आप अपने व्यवहार और वाणी के बल पर दूसरों को प्रभावित कर लेंगे आज अपनी बात को बेहतर ढंग से रखने का सलीका आपके पास है तो आज जो भी बातें आप करें उनमें सावधानी बरतें जरूरी बातें जरूरी विषयों पर आज बात करना आपके लिए उचित है ऐसा करके आप दूसरों को प्रभावित कर लेंगे और अपनी बात को मना लेंगे आज कुत्ते को अपने हाथों से दूध पिलाना आपके लिए शुभ है।
आज का राशिफल कुंभ राशि | Aaj ka Rashifal kumbh rashi
कुंभ राशि (Kumbh Rashi)
कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन किसी अवसर की तरह है आज बेहतर कार्य कर सकते हैं कार्य क्षेत्र में नौकरी क्षेत्र में आज सीनियर आपसे खुश रहेंगे आज अनोखा आत्मविश्वास आप अपने मन मैं महसूस करेंगे और इसी आत्मविश्वास के बल पर आप सारे कार्य पूर्ण कर लेंगे आज दूसरों का सम्मान करिए जितना सम्मान और असुरों का करेंगे उससे अधिक प्रतिष्ठा और सम्मान आज आपको मिलने वाला है लोग आपको आज सुनेंगे और बड़ों का आशीर्वाद बनाए रखिए यही आपकी सफलता का मंत्र है।
आज का राशिफल मीन राशि | Aaj ka Rashifal Meen Rashi
मीन राशि (Meen Rashi)
मीन राशि वालों के लिए दिन अच्छा है आज भाग्य का पूरा सहयोग आपको मिलने वाला है आज दोपहर बाद ऐसा संदेश आपको मिलेगा जिससे आपका मन प्रसन्न हो जाएगा कुछ पुराने लोगों से भी आज आपकी मुलाकात हो सकती है आज किसी ऐसे व्यक्ति से भी आपकी मुलाकात हो सकती है जो भविष्य में आप के काम आने वाला है आज मछलियों को अपने हाथ से खाना देना आपके लिए शुभ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो