script

Aaj Ka Rashifal 17 September 2018 : जानिये क्या कहते हैं आपके सितारे, कुंभ मेष और मिथुन राशि में बन रहे लाभ विशेष योग

locationसहारनपुरPublished: Sep 17, 2018 12:56:40 pm

Submitted by:

virendra sharma

Aaj ka Rashifal 14 September 2018 in Hindi: आज का राशिफल, Choose your rashi from the list below to view Today Horoscope of Arise, मेष, Taurus, व्रषभ, Gemini,मिथुन, Cancer, कर्क, Leo, सिंह, Virgo, कन्या, Libra, तुला, Scorpio, वृश्चिक, Sagittarius,धनु, Capricornus, मकर, Aquarius,कुंभ, Pisces, मीन

rashifal

आज इन राशियों में बन रहे लाभ के विशेष योग, जानिये क्या कहते हैं आपके सितारे

aaj ka Rashifal (आज का राशिफल) ज्‍योतिष विद्या के मुताबिक 17 सितंबर का राशिफल सभी राशि के जातकों के लिए महत्त्वपूर्ण है। आज कुंभ मेष और मिथुन राशि वालों के लिए अच्छे योग दिखाई दे रहे हैं तो वृष राशि और कन्या राशि वालों को वाहन चलाते समय थोड़े सावधान रहने की आवश्यकता है। आइए जानते हैं आज किन किन राशि के जातकों के लिए क्या-क्या बने हैं योग और क्या कहता है आपका भाग्य दैनिक राशिफल के जरिए भविष्यफल बता रहे हैं आचार्य प्रोफेसर राघवेंद्र स्वामी।
आज का राशिफल मेष राशि | Aaj ka Rashifal Mesh Rashi
मेष राशि (Mesh Rashi)
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य से बेहतर है आज व्यापार में लाभ के योग आपके लिए दिखाई दे रहे हैं अगर आप नौकरी परेशान हैं तो आज आपके लिए अच्छा दिन है आज बॉस आपसे खुश रहेंगे आज कार्यक्षेत्र में सहकर्मी भी आपके कार्यों से संतुष्ट है लेकिन ध्यान रहे आज आपको किसी से भी ईर्ष्या नहीं करनी है अभिमान नहीं करना है और वाणी में मधुरता आप को बनाए रखनी है।
आज का राशिफल वृष राशि | Aaj ka Rashifal Vrish Rashi
वृष राशि (Vrish Rashi)
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी लायक रह सकता है आज आपको दैनिक कार्यों के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है अच्छी बात यह है कि आज शारीरिक रूप से आप खुद को स्वस्थ महसूस करेंगे और जिन बातों को लेकर पिछले कुछ दिनों से आप परेशान चल रहे हैं उनमें भी आज अच्छे समाचार आपको मिलने वाले हैं ध्यान रहे आज आपको तनाव को खुद पर हावी नहीं होने देना है अगर आप व्यापारी हैं तो सामान्य लाभ के योग आपके लिए बने हुए हैं और नौकरी करने वाले लोगों के लिए भी आज का दिन उत्तम है आज गाने को अपने हाथ से रोटी देना आपके लिए शुभ है।
आज का राशिफल मिथुन राशि | Aaj ka Rashifal Mithun Rashi
मिथुन राशि (Mithun Rashi)
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य से थोड़ा कम बेहतर है आज परिवार के सदस्यों के साथ आप का विवाद हो सकता है इसलिए बहस करने से बचें और झूठ का सहारा लेना आपके लिए उचित नहीं है भविष्य में इसके नुकसान आपको उठाने पड़ सकते हैं आज परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य को लेकर भी आपको चिंता हो सकती है इसलिए दवाओं का ध्यान रखें नियमित रूप से दवाई लेते रहे आज किसी पुराने मित्र से आपकी भेंट होगी जिससे आपका मन खुश हो जाएगा आज खर्च की आशंका आपके साथ बनी हुई है इसलिए धन खर्च करते हुए थोड़ा सावधानी बरतनी है।
आज का राशिफल कर्क राशि | Aaj ka Rashifal kark rashi
कर्क राशि (Kark Rashi)
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य है आज कर्क राशि वाले खुद को अनोखी ऊर्जा से भरा हुआ पाएंगे आज दिनभर कार्यों की अधिकता रहेगी लेकिन फिर भी आप थकेंगे नहीं लगातार कार्य आज करते रहेंगे आज आपकी राशि में कर्म ही प्रधान है इसलिए कार्य में लापरवाही आपके लिए उचित नहीं है आज किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा आपको नहीं करना है आज किसी भूखे व्यक्ति को अपने हाथ से खाना देना आपके लिए शुभ है।
आज का राशिफल सिंह राशि | Aaj ka Rashifal Singh Rashi
सिंह राशि (Singh Rashi)
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन किसी अवसर की तरह है लेकिन आज कोई भी बड़ा निर्णय आपको खुद अकेले नहीं करना है आज अच्छे प्रस्ताव आपके लिए आ सकते हैं लेकिन जल्दबाजी करना और लालच वस कोई भी फैसला करना आपके लिए सही नहीं है इससे नुकसान आपको उठाना पड़ सकता है। आज दूरगामी लाभ आपको देखने होंगे त्वरित लाभ के लोभ में आने से बचे। आज किसी गरीब परिवार की बेटी की शादी में सहायता करना आपके लिए शुभ है इससे आपके रुके हुए कार्यों में गति आएगी और आपका फंसा हुआ धन भी वापस लौटेगा।
आज का राशिफल कन्या राशि | Aaj ka Rashifal kanya rashi
कन्या राशि (Kanya Rashi)
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा है आज पारिवारिक माहौल बेहतर होने वाला है आज परिवार को समय दीजिए इससे बच्चों और परिवार के सदस्यों के बीच तालमेल बनेगा आज अपने स्वास्थ्य को लेकर आप थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं लेकिन नियमित रूप से दवाई लेते रहें वाणी में आज मधुरता बनाए रखें आज यात्रा करने से आपको बचना है यात्रा करते समय सावधानी की जरूरत है। आज मित्रों के साथ आपका समय अच्छा बीतने वाला है किसी पुराने मित्र से भी आजाद की मुलाकात होगी जिससे आपका मन खुश हो जाएगा।
आज का राशिफल तुला राशि | Aaj ka Rashifal Tula Rashi
तुला राशि (Tula Rashi)
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य से थोड़ा कम बेहतर है आज तुला राशि वालों को सावधान रहना होगा सचेत रहना होगा आज अपने ही करीबी आप को नुकसान पहुंचाने की सोच सकते हैं इसलिए आज किसी पर भी आंख मूंद कर विश्वास करना आपके लिए उचित नहीं है आज कोई भी हस्ताक्षर करने से पहले दस्तावेजों को अच्छी तरह से पढ़ लें उन्हें परखने आज बहस करने से भी आपको बचना है आज परिवार को समय दें परिवार के सदस्य आपसे बात करना चाहते हैं और म
न की बातें करने से आज परिवार का माहौल बेहतर होने वाला है आज बच्चों से भी आपको बात करनी चाहिए उनके साथ उनके जीवन में क्या चल रहा है यह जानने की कोशिश करनी चाहिए।
आज का राशिफल वृश्चिक राशि | Aaj ka Rashifal Vrishchik Rashi
वृश्चिक राशि (Vrishchik Rashi)
वृश्चिक राशि वालों के लिए दिन आज अच्छा है लेकिन आज नकारात्मक विचार वृश्चिक राशि वालों को घेरने की कोशिश करेंगे इसलिए आपको अपने मन में सकारात्मकता बनाए रखनी होगी इसके लिए आप अच्छा संगीत सुन सकते हैं अच्छा साहित्य कर सकते हैं दूसरों की बुराई करने से आज आपको बचना है किसी से ईर्ष्या आपको आज नहीं करनी है आज इतना सम्मान आप दूसरों को देने वाले हैं उससे अधिक सम्मान आपको मिलेगा आज अधिक खर्च की आशंकाएं भी आपके साथ बनी हुई है इसलिए सावधानीपूर्वक ही खर्च आपको आज करना है आज जीवनसाथी से अच्छी सलाह आपको मिलने वाली है।
आज का राशिफल धनु राशि | Aaj ka Rashifal dhanu rashi
धनु राशि (Dhanu Rashi)
धनु राशि वालों के लिए आज का दिन तनाव से भरा रह सकता है लेकिन इससे बचने के लिए आपको आज अपनी वाणी में मधुरता बनाकर रखनी होगी स्वभाव में सरलता रखिएगा जिद्दी पन आज ठीक नहीं है आज बच्चों की बातें भी आपको माननी पड़ेगी आज परिवार के साथ समय में परिवार के साथ कहीं घूमने आ जा सकते हैं। इससे परिवार में प्यार बढ़ेगा और एक दूसरे पर भरोसे में वृद्धि होगी आज कुत्ते को अपने हाथ से दूध देना आपके लिए शुभ है इससे परिवार में चल रहे कलह खत्म होंगे और प्यार बढ़ेगा।
आज का राशिफल मकर राशि | Aaj ka Rashifal Makar Rashi
मकर राशि (Makar Rashi)
मकर राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य है लेकिन आज आपको अपने व्यवहार में थोड़ा गंभीर होना होगा आप सभी से खुलकर बातें कर लेते हैं इससे थोड़ा सा आपको एक कदम पीछे रहने की आवश्यकता है आज बिना मांगे किसी को सलाह देना आपके लिए उचित नहीं है जब तक कोई व्यक्ति आपसे सलाह ना मांगे तब तक उसको सलाह मत दीजिएगा। आज कार्यक्षेत्र में सफलता आपको मिलने वाली है सहकर्मी आज आपके कार्यों से संतुष्ट रहेंगे आज मित्रों का सहयोग आपको मिलने वाला है लेकिन वाहन चलाते समय थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है आज मछलियों को अपने हाथों से खाना देना आपके लिए शुभ है।
आज का राशिफल कुंभ राशि | Aaj ka Rashifal kumbh rashi
कुंभ राशि (Kumbh Rashi)
कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य से बेहतर है आज दोपहर बाद आपको अच्छे समाचार मिलने के योग दिखाई दे रहे हैं आज पारिवारिक माहौल भी बेहतर रहने वाला है आज प्रभु का स्मरण करें धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका आज आपको मिल सकता है आज भाग्य के ऊपर कुछ भी आपको नहीं छोड़ना है आज भाग्य आपके साथ है लेकिन राशिफल में कर्म ही प्रधान है इसलिए कार्य आपको करने होंगे तभी आपको सफलता मिलने वाली है मित्रों का भरपूर सहयोग आजा को मिलने वाला है परिवार जनों का पूरा सहयोग आपको आज मिलने वाला है अपनी वाणी में मधुरता बनाए रखें और गुस्से से बचें।
आज का राशिफल मीन राशि | Aaj ka Rashifal Meen Rashi
मीन राशि (Meen Rashi)
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन किसी अवसर की तरह है आज कार्यक्षेत्र में वृद्धि होने के योग दिखाई दे रहे हैं अगर आप व्यापारी हैं बिजनेसमैन है तो अपने कार्यों में वृद्धि आज आप कर सकते हैं इसके लिए शुभ समय है आज मित्रों का सहयोग आपको मिलने वाला है मित्रों के साथ अच्छा समय आपका अभी आने वाला है स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है जब घर से बाहर हो तो खाने पीने की वस्तुओं का ध्यान रखें आज घर से बाहर जी वस्तुएं आपके लिए उचित नहीं है पेट के विकार होने की आशंका बनी हुई हैं पिछले लंबे दिनों से आप जिन योजनाओं पर काम कर रहे थे आज उन्हें भी अच्छे समाचार आपको मिलने वाले हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो