scriptरविवार आज का मेष वृषभ मिथुन कर्क सिंह कन्या तुला वृश्चिक धनु मकर कुंभ व मीन राशि का राशिफल | aaj ka rashifal in hindi 15 december 2019 | Patrika News

रविवार आज का मेष वृषभ मिथुन कर्क सिंह कन्या तुला वृश्चिक धनु मकर कुंभ व मीन राशि का राशिफल

locationसहारनपुरPublished: Dec 15, 2019 10:31:33 am

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

15 december 2019 ka rashifal
मेष वृषभ मिथुन कर्क सिंह कन्या तुला वृश्चिक धनु मकर कुंभ व मीन राशि का राशिफल

Rashifal

Rashifal

15 दिसंबर 2019 रविवार आज सूर्योदय से पहले पंचमी पुष्य नक्षत्र बन रहा है और रात में अश्लेषा नक्षत्र बनेगा अच्छी बात यह है कि आज ब्रह्म योग सुबह 7:00 बजे से बन रहा है और इसके बाद इंद्र योग बनेगा चंद्रमा आज कर्क राशि में रहेगा बन रहे हो और चंद्रमा की स्थिति आपकी राशि को किस तरह से प्रभावित करती है यह जाने के लिए आइए जानते हैं सभी राशियों का संपूर्ण राशिफल बता रहे हैं प्रोफेसर राघवेंद्र और पंडित रोहित वशिष्ठ

मेष राशि Aries Horoscope hindi Rashifal ( Mesh Rashi ) चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो अ
दिन सामान्य से बेहतर है। Rashifal के अनुसार पारिवारिक जनों का सहयोग आपको मिलने वाला है। कारोबार में कुछ समस्याएं आ सकती हैं लेकिन दोपहर बाद का समय अच्छा है। aaj ka rashifal कहता है कि आज आपकाे वाहन चलाते समय सचेत रहे हैं। आज किसी से भी आपको बहस नहीं करनी चाहिए
राशिफल वृषभ राशि Taurus Horoscope Aaj Ka rashifal in hindi today rashifal ( Vrishabha Rashi ) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो
वृषभ राशि वालों के लिए दिन थोड़ा सा कष्टदायी रह सकता है। कुछ समस्याएं अचानक आपको घेरने की कोशिश कर सकती हैं। पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। अचानक आपको यात्राएं करनी पड़ सकती हैं। अचानक खर्च बढ़ सकते हैं ।अच्छी बात यह है कि जीवनसाथी का सहयोग आपको मिल रहा है।

आज का राशिफल मिथुन राशि rashifal in hindi gemini horoscope ( Mithun Rashi ) का, की, कू, घ, ड़, छ, के, को, हा
दिनभर उतार-चढ़ाव चलते रहेंगे। अच्छे बुरे समाचार प्राप्त होंगे लेकिन दिन सामान्य रहेगा। rashifal news यह है कि व्यापारियों और कारोबारियों की राशि में धन लाभ के योग दिखाई दे रहे हैं। वाहन चलाते समय सचेत रहें। अपने स्वास्थ्य के प्रति भी आपको सचेत रहने की सलाह दी जाती है।

hinid rashifal दैनिक राशिफल कर्क राशि cancer horoscope ( kark rashi ) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो
rashifal news hindi यह है कि कर्क राशि वालों के लिए समय अच्छा है। स्थितियां अब के अनुरूप हैं। आत्मविश्वास से खुद को भरा हुआ महसूस करेंगे। हालांकि कुछ आर्थिक समस्याओं से आपको जूझना पड़ सकता है लेकिन संतान के प्रति चल रही चिंताओं में कमी आएगी। जो जातक रोजगार की तलाश कर रहे हैं उनके लिए अच्छा समय है।

राशिफल सिंह राशि leo horoscope ( Singh Rashi ) hindi rashifal news hindi मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे
सिंह राशि वालों की राशि में सामान्य से बेहतर योग बने हुए हैं। जो जातक पढ़ाई कर रहे हैं उनके लिए समय अवसर की तरह है। समय की बर्बादी करना बिल्कुल भी उचित नहीं है। अध्ययन और लेखन में आपको ध्यान लगाना चाहिए। आपके आसपास का माहौल आप के अनुरूप नहीं है। इसलिए बेवजह के मामलों में उलझने से बचना है।
hindi rashifal news hindi 15 दिसम्बर का राशिफल कन्या राशि Today Rashifal In Hindi ( kanya rashi ) टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो
कन्या राशि वालों की राशि में उतार-चढ़ाव दिखाई दे रहे हैं। अच्छे बुरे समाचार दिनभर मिलते रहेंगे। अधिक खुश और अधिक दुखी होने से आपको बचना है। सामान्य कार्यों में अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। छुट्टी का दिन होने के बावजूद कार्यों की अधिकता रहेगी। आज आपकी राशि में कर्म प्रधान है। कर्म करने से आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी।
राशिफल तुला राशि #Rashifal in Hind libra horoscope ( libra horoscope ) रा, री, रू, रे रो, ता, ती, तू, ते
तुला राशि वालों के लिए समय अच्छा है। मित्रों के सहयोग से रुके हुए कार्यों में गति आएगी। जीवनसाथी से भी आज आपको सहयोग प्राप्त हो रहा है। कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय करने से पहले परिजनों से सराहा करना जरूरी होगा। संतान के प्रति चल रही चिंताओं में कमी आएगी।
हिन्दी राशिफल दैनिक राशिफल वृश्चिक राशि scorpio horoscope( Vrishchik rashi ) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या. यी, यू
वृश्चिक राशि वालों के लिए समय थोड़ा सा संभल कर चलने का है। जो लोग राजनीति में है उन्हें सचेत रहने की सलाह दी जाती है, स्टिंग में फंस सकते हैं। व्यापारियों और कारोबारियों के लिए समय अच्छा है लेकिन प्रतिस्पर्धा से बचना होगा। वाहन चलाते समय भी सचेत रहना है। अपने स्वास्थ्य के प्रति भी सावधानी बरतें। आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी। उधर गया धन भी वापस लौटने के बने हुए हैं।
Daily Rashifal राशिफल धनु राशि sagittarius ( dhanu rashi ) ये, यो, भा, भी, भू, ध,फा, ढा, भे
आज का समय अच्छा है। रुके हुए कार्यों में गति आएगी। माता-पिता का आशीर्वाद बनाए रखिएगा। माता-पिता के आशीर्वाद से आप के सभी कार्य पूर्ण होंगे। किसी भी अनजान व्यक्ति पर आंख मूंदकर भरोसा करना आपके लिए आज बिल्कुल भी उचित नहीं है। ऐसे में आपको नुकसान उठाने पड़ सकते हैं। आज गाय माता काे अपने हाथों से राेटी खिलाएं।

रविवार का राशिफल मकर राशि capricorn ( Makar Rashi ) भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी
मकर राशि वालों के लिए अच्छा समय है हालांकि दिनभर उतार-चढ़ाव चलते रहेंगे लेकिन आज की गई मेहनत का फल आपको जरूर मिलेगा। आज आपकी राशि में कर्म प्रधान है जो जातक रोजगार की तलाश कर रहे हैं नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनके लिए अच्छा समय है। अचानक खर्च बढ़ सकते हैं इसलिए खर्च करते समय सचेत रहने की सलाह दी जाती है।
राशिफल हिन्दी मे कुंभ राशि ( kumbh rashi ) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा
कुंभ राशि वालों की राशि में अच्छे योग बने हुए हैं लेकिन दैनिक कार्यों में कुछ कठिनाइयां उठानी पड़ सकती हैं। आज धन लाभ के योग भी आपकी राशि में बने हुए हैं। अगर आप ने पूर्व में निवेश किया था पूर्व में कोई परीक्षा दी थी तो आज उसका फल आपको प्राप्त होगा। सामाजिक प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी।

Daily Rashifal राशिफल मीन राशि pisces horoscope ( Meen Rashi ) दी, दू, थ, झ, दे, दो, चा, ची
मीन राशि वालों के लिए समय अच्छा समय है। रुके हुए कार्यों में गति आएगी नए कार्य शुरू भी कर सकते हैं। आज आपकी राशि में भाग्य का साथ आपको मिल रहा है। आपकी आय में भी बढ़ोतरी होगी। संतान के प्रति चल रही चिंताओं में कमी आएगी और मान-सम्मान भी बढ़ेगा। आज किसी से भी आपको बहस नहीं करनी चाहिए समय की बर्बादी नहीं करनी चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो