scriptमेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ व मीन राशि शनिवार का राशिफल | Aaj ka rashifal in Hindi 28 December 2019 | Patrika News

मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ व मीन राशि शनिवार का राशिफल

locationसहारनपुरPublished: Dec 28, 2019 10:16:35 am

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

जानिए शनिवार आज क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे
मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ व मीन राशि शनिवार का राशिफल

Aaj ka rashifal  13   December: शुक्र ग्रह ने किया राशि परिवर्तन, जानिए आपकी राशि पर क्या होगा प्रभाव

मंगलवार आज बन रहा है शिव याेग, जानिए क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे

आज का राशिफल 28 दिसंबर शनिवार आज क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे और कैसा रहने वाला है आज के लिए आपका दिन यह जानने के लिए आइए जानते हैं सभी राशियों का राशिफल इससे पहले यह भी जान लीजिए कि आज श्रवण नक्षत्र है और व्याघात योग बन रहा है रात 8:30 बजे के बाद हर्षण योग बनेगा चंद्रमा आज मकर राशि में है तो आइए जानते हैं बन रहे योग और चंद्रमा की स्थिति आपकी राशि को किस तरह से प्रभावित करती है क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे
राशिफल, मेष राशि | Aries Horoscope ( mesh rashi fal ) मन चंचल बना रहेगा वाणी में मधुरता बनाकर रखें गुस्से से बचना है कारोबारी और व्यापारियों के लिए अच्छा समय है मित्रों का सहयोग मिलेगा मित्रों के साथ बिताया गया समय अच्छा रहने वाला है धन लाभ के योग आपकी राशि में दिखाई दे रहे हैं।
वृषभ राशि | Taurus Horoscope aaj ka rashifal in hindi ( Vrishabha Rashi ) धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होने के अवसर मिलेंगे आज से आपका अच्छा समय शुरू होने जा रहा है मित्रों के सहयोग से रुके हुए कार्यों में गति आएगी कोई भी नया कार्य करने की सोच रहे थे तो आज का दिन उत्तम है आज भाग्य का लाभ मिल रहा है लेकिन वाहन चलाते समय सचेत रहने की सलाह दी जाती है।

मिथुन राशि | gemini horoscope ( Mithun Rashi ) समय आप के अनुरूप है लेकिन छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से आपको बचना चाहिए आज गुस्से की अधिकता बिल्कुल भी उचित नहीं है नुकसान उठाने पड़ सकते हैं। मौसम का असर स्वास्थ्य पर दिखाई दे सकता है इसलिए खाने-पीने की वस्तुओं में सावधानी बरतें जल्दबाजी आज उचित नहीं है धैर्य बनाए रखें।
राशिफल कर्क राशि | cancer horoscope (kark rashi )
कर्क राशि वालों के लिए समय अच्छा है दिनभर उतार-चढ़ाव चलते रहेंगे दुख और सुख साथ साथ चलेंगे खर्च की आशंका है आपकी राशि में दिखाई दे रही हैं खर्च करते समय सावधानी बरतें आज किसी भी अजनबी व्यक्ति पर आंख मूंदकर विश्वास करना आपके लिए उचित नहीं है।
सिंह राशि | leo horoscope ( Singh Rashi ) वाहन और भवन सुखदेव आपकी राशि में दिखाई दे रहे हैं आज भाग्य का 80% साथ सिंह राशि वालों को मिल रहा है मित्रों और प्रियजनों के साथ बहस करने से बचें शब्दों का सही प्रयोग करते हुए वाणी में मधुरता बनाए रखें पारिवारिक सदस्यों का साथ मिल रहा है सेहत के प्रति थोड़ा सा आपको सचेत रहने की सलाह दी जाती है वाहन चलाते समय सावधानी रखें।
कन्या राशि | Vigro Horoscope ( kanya rashi ) कन्या राशि वालों के लिए समय अच्छा है। आर्थिक समस्याओं का निदान होगा पिछले कुछ दिनों से अगर आप कोई नया कार्य करने की सोच रहे थे तो आज का दिन उत्तम है दोपहर बाद आज नए कार्यों की शुरुआत कर सकते हैं नौकरी पेशा लोगों के लिए समय अच्छा है प्रमोशन के रास्ते खुलेंगे आज सीनियर से भी सहयोग आपको मिल रहा है।

तुला राशि | libra horoscope ( Tula Rashi ) धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने का अवसर मिलेगा पारिवारिक सदस्यों से सहयोग मिल रहा है अगर निवेश करना चाहते हैं तो आज का दिन उत्तम है जो जातक पढ़ाई कर रहे हैं उनके लिए आज अच्छा समय है आज किया गया अध्ययन जीवन भर आपके काम आने वाला है आज अच्छा साहित्य पढ़िए गुस्से से बची है मित्रों के साथ बिताया गया समय अच्छा रहेगा।
वृश्चिक राशि | scorpio horoscope ( Vrishchik Rashi ) वृश्चिक राशि वालों के लिए समय अच्छा है लेकिन प्रिय से मतभेद हो सकते हैं आज बहस करना अपील बिल्कुल भी उचित नहीं है आर्थिक परेशानियां उठानी पड़ सकती हैं नौकरी पेशा लोगों के लिए भी समय चुनौती भरा है कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकते हैं ट्रांसफर की आशंकाएं भी आपकी राशि में आज दिखाई दे रही हैं।

धनु राशि | sagittarius ( dhanu rashi )
वाणी में मधुरता बनाए रखें आज ऐसे शब्द आपको नहीं कहने में जो दूसरों को बुरे लगते हो आप पहुंचाते हैं व्यवहार में आज चंचलता रहेगी लेकिन धैर्य आवश्यक है दैनिक कार्यों की कुछ कठिनाइयां उठानी पड़ सकती है आज सामान्य से अधिक मेहनत आपको करनी पड़ सकती है अच्छी बात यह है कि परिवार जनों का साथ मिल रहा है आज स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत रहें।
मकर राशि | capricorn ( Makar Rashi ) मकर राशि वालों के लिए समय अच्छा है जो चिंताएं पिछले कई दिनों से आपको गिरे हुए थे उनमें कमी आएगी और आज अच्छे समाचार प्राप्त होंगे दोपहर बाद का समय आपके लिए फायदेमंद रहेगा अगर कोई नया कार्य करने की सोच रहे हैं तो दोपहर बाद नया कार्य शुरू कर सकते हैं आज खर्च की आशंकाएं भी आपकी राशि में दिखाई दे रही हैं।

कुंभ राशि | Aquarious Horoscope ( kumbh rashi ) कुंभ राशि वालों के लिए शनिवार का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रह सकता है चिंताएं बढ़ेंगी पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं। धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होने के अवसर मिलेंगे आज परिवार के सदस्यों के साथ धार्मिक स्थल की यात्रा भी करने का योग आपकी राशि में बना हुआ है धन लाभ के योग आपकी राशि में दिखाई दे रही है लेकिन ध्यान रखिएगा आज सड़क पार करते समय सावधानी बरतें बिजली चलित उपकरणों से भी सचेत रहें।
मीन राशि | pisces horoscope ( Meen Rashi ) आज का राशिफल कहता है कि मीन राशि वालों के लिए समय अच्छा है मानसिक रूप से उन्हें आज शांति मिलेगी पिछले कुछ दिनों से जो चिंताएं घेरे हुई थी उनमें कमी आएगी आज उपहार भी मीन राशि वालों को प्राप्त होंगे छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचें महेश करने से
आज समय की बर्बादी करना आपके लिए बिल्कुल भी उचित नहीं है समय का सदुपयोग करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो